Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

त्रिपुरा: 16 साल के लड़के पर रिजनों और पड़ोसी की हत्या का आरोप, पुलिस ने हिरासत में लिया

16 साल के एक लड़के पर आरोप है कि उसने अपने परिवार के 3 लोगों और पड़ोसी की हत्या कर दी। लड़के के पिता को अपनी पत्नी, मां और बेटी समेत पड़ोसी की लाश कुएं से मिली।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: November 06, 2022 17:44 IST
Tripura Crime News, Tripura Crime, Boy Killed Family, Boy Killed Neighbour- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

अगरतला: त्रिपुरा के ढलाई जिले के एक गांव में 16 साल के एक लड़के पर 4 लोगों की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक, ढलाई जिले के एक सुदूर गांव में अपने परिवार के 3 सदस्यों और एक पड़ोसी की कथित रूप से हत्या कर उनके शवों को कुएं में फेंकने के आरोप में पुलिस ने 16 साल के एक लड़के को हिरासत में लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया, ‘शुरुआती जांच के अनुसार, कमलपुर डिविजन निवासी किशेार को नशे की लत है।’

‘पिता घर आए और उन्होंने चारों तरफ खून फैला देखा’

पुलिस अफसर ने कहा, ‘लड़के ने अपनी मां, दादा और 10 साल की बहन तथा पड़ोसी की शनिवार को हत्या कर दी। उस वक्त उसकेके पिता घर पर नहीं थे। अपराध के कारणों का पता नहीं चल सका है।’ उन्होंने कहा कि लड़के के पिता जब घर लौटे तब उन्होंने चारों ओर खून फैला हुआ देखा, और लाशों को कुएं में डाल दिया गया था। उनके शोर मचाने पर गांववालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। गांववालों ने कहा कि सुबह करीब 9:30 बजे उन्होंने आरोपी के घर से तेज संगीत की आवाज सुनी थी और कुछ घंटे बाद उसके पिता ने कुएं में लाशें देखीं।

‘गांव के लोगों को अंधेरे में रखने के लिए बजाया संगीत’
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमें शक है कि गांव के लोगों को अंधेरे में रखने के लिए उसने तेज आवाज में संगीत बजाया होगा।’ उन्होंने बताया कि शनिवार शाम शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा, ‘सभी लाशों पर चोट के निशान हैं जिससे पता चलता है कि हत्यारे ने 4 लोगों की हत्या के लिए किसी कुंद वस्तु का इस्तेमाल किया है। लेकिन मौत के वास्तविक कारण का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही चल सकेगा।’ एक साथ 4 लोगों की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement