Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बड़ी लूट को अंजाम देकर गुजरात से भागे दो लुटेरे दिल्ली में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गुजरात के मोरवी सिटी में हुई दिनदहाड़े लूट की वारदात में शामिल दो लूटेरों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम जयदीप और संदीप हैं।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: October 01, 2021 17:57 IST
बड़ी लूट को अंजाम देकर गुजरात से भागे दो लुटेरे दिल्ली में गिरफ्तार- India TV Hindi
बड़ी लूट को अंजाम देकर गुजरात से भागे दो लुटेरे दिल्ली में गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गुजरात के मोरवी सिटी में हुई दिनदहाड़े लूट की वारदात में शामिल दो लूटेरों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम जयदीप और संदीप हैं। स्पेशल सेल ने दोनों से 315 बोर की पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस और लूटी गई रकम में से 3 लाख 90 हजार रुपये बरामद किए हैं।

गुजरात पुलिस के टिप ऑफ पर दोनों को दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने 28 सितंबर की दोपहर को गुजरात के मोरवी सिटी में एक बिजनेसमैन की आंखों में मिर्ची फेंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद भीड़ से बचने के लिए हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए थे।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक, दोनों लूट की गई वारदातों में शामिल थे और इस लूट के बाद हरिद्वार चले गए थे। जब दोनों वहां से लौट रहे थे तो कश्मीरी गेट बस अड्डे से दोनों की गिरफ्तारी की गई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement