Thursday, May 16, 2024
Advertisement

UP Crime News: पत्नी ने सुबह समय पर नहीं बनाया खाना तो पति ने तवे से कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Crime News: नोएडा पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 11 तक जब पत्नी खुशबू ने खाना नहीं बनाया तो अनुराग का उससे विवाद हो गया। पत्नी खाना बनाने जाने लगी तो अनुज ने तवे से उसके चेहरे पर वार करना शुरू कर दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 11, 2022 15:12 IST
UP Crime News- India TV Hindi
Image Source : FILE UP Crime News

Highlights

  • बिहार का रहने वाला है आरोपी
  • पड़ोसियों की सूचना पर घटनासथल पर पहुंची पुलिस
  • घटना के वक्त घर से बाहर खेल रहा था बच्चा

UP Crime News: विद्वानों ने गुस्सा इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन कहा है। हुस्से में इंसान कुछ भी कर जाता है। उसे यह एहसास ही नहीं होता है कि वह क्या कर रहा है। गुस्से में कई बार वह अपने सगे-संबधियों तक की हत्या कर देता है। लेकिन जब गुस्सा शांत होता है तब उसे एहसास होता है कि उसने क्या कर दिया ऐसा ही गुस्सा नोएडा में एक की जान का दुश्मन बन गया। नोएडा में सेक्टर-66 के श्रमिक कुंज में शनिवार सुबह समय पर खाना नहीं बनाने से गुस्साए पति ने पत्नी के चेहरे, सिर और अन्य हिस्सों पर तवे से कई वार कर दिए। जिस वजह से पत्नी की मौत हो गई। 

बिहार का रहने वाला है आरोपी 

पत्नी तड़पती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति बिहार के बांका जिले का रहने वाला है। आरोपी अनुराग यहां ऑटो चलाता है। आरोपी अनुराग की एक बेटी और बेटा हैं। बेटी बिहार में रह रही है। नोएडा पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 11 तक जब पत्नी खुशबू ने खाना नहीं बनाया तो अनुराग का उससे विवाद हो गया। पत्नी खाना बनाने जाने लगी तो अनुज ने तवे से उसके चेहरे पर वार करना शुरू कर दिया। 

घटना के वक्त घर से बाहर खेल रहा था बच्चा 

इसके बाद भी अनुराग उसके सिर पर वार करता रहा। खुशबू मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन कोई नहीं आया। ज्यादा खून बहने से खुशबू ने दम तोड़ दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है। घटना के समय बेटा घर के बाहर खेल रहा था। कोतवाली फेज-3 प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो खुशबू जमीन पर लहूलुहान हालत में मृत पाई गई। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी और दे दी है और कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement