Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

UP News: खाना परोसने में देरी की, तो पिता ने हथियार से वार करके बेटी की ले ली जान

UP News: पिता ने कथित तौर पर गुस्से में घास काटने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार उठाया और अपनी बेटी को मारा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: August 28, 2022 11:25 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV FILE Crime News

Highlights

  • घटना के बाद आरोपी पिता गिरफ्तार
  • शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

UP News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक पिता द्वारा अपनी बेटी पर धारदार हथियार से हमलाकर मारने का मामला सामने आया है। घटना के बाद हापुड़ पुलिस ने खाना परोसने में देरी को लेकर अपनी 21 वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

घटना के बाद आरोपी पिता गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, खाना परोसने में देरी होने पर छह बच्चों के पिता 55 वर्षीय मोहम्मद फरियाद का अपनी बेटी रेशमा से विवाद हो गया। बेटी ने जाहिर तौर पर गुस्से में मुंहतोड़ जवाब दिया, जिससे उसके पिता नाराज हो गए और उसने कथित तौर पर गुस्से में घास काटने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार उठाया और अपनी बेटी को मारा। उसे गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्रा ने कहा, "बाबूगढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच जारी है और आरोपी की गिरफ्तारी होगी, जिसे बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।" रेशमा की शादी 4 सितंबर को होने वाली थी।

हापुड़ में ही बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की थी युवक की हत्या

गौरतलब है कि यूपी के हापुड़ जिले में ही कपूरपुर थाना क्षेत्र के छज्जूपुर गांव में पिछले माह बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि घटना कपूरपुर थाना क्षेत्र के छज्जूपुर गांव में हुई थी। घटना के अनुसार सचिन प्रजापति मवेशियों को चारा दे रहा था उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश हेलमेट व मास्क पहनकर पहुंचे और ताबड़तोड गोलियां चलाईं। पुलिस ने बताया कि परिजन सचिन को हापुड़ के एक अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने वारदात को बताया था रंजिश

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्र पुलिस अधिकारियों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वारदात को आपसी रंजिश बताया था। शव का पोस्टमॉर्टम भी किया गया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement