1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़, लड़की को किडनैप कर करवाते थे गंदा काम

नोएडा में देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़, बिहार से भी किडनैप कर लाई गई थी लड़की

पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक विशाल सहित 7 युवकों तथा 4 लड़कियों को मौके से पकड़ा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2021 20:58 IST
sex racket in Noida, sex racket Noida, Noida Sex Raket, Noida Police Sex Racket- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शनिवार को देह व्यापार के एक बड़े अड्डे का भंडाफोड़ किया है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शनिवार को देह व्यापार के एक बड़े अड्डे का भंडाफोड़ किया है। गेस्ट हाउस में चल रहे इस धंधे में एक लड़की बिहार से अगवा करके लाई गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा की थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शनिवार को सेक्टर 12 स्थित एक गेस्ट हाउस में छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने इस मामले में गेस्ट हाउस के संचालक सहित 7 युवकों तथा चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

‘7 युवकों, 4 लड़कियों को मौके से पकड़ा है’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि थाना सेक्टर- 24 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर- 12 के आई- ब्लॉक में स्थित एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा के नेतृत्व मे मानव तस्करी रोधी इकाई तथा थाना सेक्टर 24 पुलिस ने संयुक्त रूप से गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। उन्होंने बताया कि मौके पर कई युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक विशाल सहित 7 युवकों तथा 4 लड़कियों को मौके से पकड़ा है।

‘बिहार से भी अगवा कर लाई गई थी लड़की’
डीसीपी ने मामले के बारे जानकारी देते हुए कहा कि पकड़ी गई लड़कियों में से एक लड़की बिहार से अगवा करके यहां पर लाई गई थी। उन्होंने कहा कि उसे भी देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया गया था। डीसीपी ने बताया कि मौके से पुलिस को अश्लील साहित्य, आपत्तिजनक वस्तु, बीयर व शराब की बोतलें मिली हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई है कि यहां पर काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। डीसीपी राजेश एस. ने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ सफेदपोश लोगों के नाम भी सामने आए हैं।

Click Mania
Modi Us Visit 2021