Friday, March 29, 2024
Advertisement

लड़की का अपहरण करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में चार लोगों ने शादी के वास्ते बेचने के लिए एक लड़की का कथित रूप से अपहरण कर लिया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 29, 2020 15:40 IST
Uttar Pradesh: Case registered against four people in kidnapping case - India TV Hindi
Image Source : PTI Uttar Pradesh: Case registered against four people in kidnapping case 

मुजफ्फरनगर (उप्र): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में चार लोगों ने शादी के वास्ते बेचने के लिए एक लड़की का कथित रूप से अपहरण कर लिया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। ‘चाइल्डकेयर’ हेल्पलाइन के अधिकारी ने बताया कि सिखेड़ा थाना क्षेत्र में एक गांव में एक व्यक्ति और तीन महिलाओं ने नशीला पदार्थ पिलाकर 18 वर्षीय एक लड़की का उसके घर से अपहरण कर लिया। उसे हरियाणा के पानीपत स्थित एक मकान में रखा गया। 

हेल्पलाइन प्रभारी पूनम शर्मा ने बताया कि चारों संदिग्ध करम वीर, सरोज, राधिका और पूजा पैसों के लिए उसे एक अन्य व्यक्ति को बेचने का प्रयास कर रहे थे। लड़की होश में आने के बाद किसी तरह वहां से भाग निकली और अपने माता-पिता के घर पहुंची। उन्होंने बताया कि 22 अगस्त को लड़की ने चाइल्डकेयर हेल्पलाइन का रूख किया और मामले को पुलिस को सौंपा गया। अधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। संदिग्ध अभी फरार है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement