Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

यूपी: लड़की का चल रहा था अफेयर, पिता और भाई ने पहले बेल्ट से पीटा, फिर गला घोंटकर मार डाला

सूर्यमणि ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चल गया कि मौत का कारण गला घोंटना था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 02, 2020 11:40 IST
UP Father Kills Daughter, UP Brother Kills Sister, Pratapgarh Father Kills Daughter- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बुधवार को प्रतापगढ़ जिले में एक व्यक्ति को अपनी 18 वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में उसके बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में एक लड़की को अपने प्रेम की कीमत जान देकर चुकाने की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में बुधवार को प्रतापगढ़ जिले की कंधई पुलिस सर्कल में एक व्यक्ति को अपनी 18 वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में उसके बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। घटना चौपाई गांव में हुई। लड़की का एक स्थानीय युवक के साथ अफेयर था और लड़की के परिवार को इस पर आपत्ति थी।

‘पिटाई करते हुए वीडियो भी बनाया’

कंधई एसएचओ बिपिन कुमार सिंह ने कहा कि लड़की हाल ही में कंसापुर से घर लौटी थी। उन्होंने बताया, ‘वह लड़के से मिलने के लिए मंगलवार रात घर से गई और अगले दिन वापस घर लौट आई। जब उसके पिता सूर्यमणि और भाई धनंजय मौर्य को उसके युवक से मिलने जाने का पता चला तो उन्होंने उसकी पिटाई की।’ एसएचओ ने कहा कि आरोपियों ने लड़की को बुरी तरह पीटा और उसकी पिटाई करते हुए एक वीडियो भी बनाया।

‘पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा’
SHO ने कहा, ‘उन्होंने उस लड़के का नाम बताने और यह कहने के लिए मजबूर किया कि लड़के ने उसका तीन बार रेप किया है, ताकि वे उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सकें। सूर्यमणि और उसके बेटे ने लड़की को लाठी और बेल्ट से पीटा।’ जब लड़की बेहोश हो गई तो परिजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूर्यमणि ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चल गया कि मौत का कारण गला घोंटना था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement