Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मप्र: VHP के होशंगाबाद जिला गौरक्षा प्रमुख की गोली मारकर हत्या

होशंगाबाद जिले के पिपरिया में आपसी रंजिश के चलते विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के होशंगाबाद जिला गौरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा (35) की करीब 10 लोगों ने कथित तौर पर लाठी एवं धारदार हथियारों से हमला करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 27, 2020 15:16 IST
मप्र: VHP के होशंगाबाद...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मप्र: VHP के होशंगाबाद जिला गौरक्षा प्रमुख की गोली मारकर हत्या

होशंगाबाद (मध्य प्रदेश): होशंगाबाद जिले के पिपरिया में आपसी रंजिश के चलते विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के होशंगाबाद जिला गौरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा (35) की करीब 10 लोगों ने कथित तौर पर लाठी एवं धारदार हथियारों से हमला करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। पिपरिया पुलिस थाना प्रभारी सतीश अंधवान ने शनिवार को बताया कि यह वारदात शुक्रवार रात को करीब सात बजे उस वक्त हुई, जब विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार से होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे।

उन्होंने कहा कि इसी दौरान पिपरिया में घात लगाये बैठै 10 लोगों ने विश्वकर्मा पर पहले धारदार हथियारों एवं लाठियों से हमला किया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। अंधवान ने बताया कि विश्वकर्मा को दो गोलियां लगीं। एक उनके हाथ पर लगी, जबकि दूसरी उनके दूसरे हाथ पर लगने के बाद छाती में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि इस घटना में विश्वकर्मा के साथ कार में जा रहे उनके दो साथियों को भी चोटें आई हैं। अंधवान ने बताया कि वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। उन्होंने कहा कि इस मामले में 10 नामजद लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है और उनकी तलाश जारी है। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की विस्तृत जांच जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement