Thursday, February 22, 2024
Advertisement

Crime News: मां और बेटी से एक साथ चल रहा था अफेयर? युवक की मौत के बाद और उलझी गुत्थी

Crime News पीड़ित की मां मंजू मंडल ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को उसके बेटे की मौत के कुछ घंटे बाद उसकी प्रेमिका उनके घर आई थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 08, 2022 23:49 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Crime News

Highlights

  • मगराहाट में 21 वर्षीय युवक अयान मंडल की हत्या
  • 'बेटे की मौत के कुछ घंटे बाद उसकी प्रेमिका घर आई'
  • 'प्रेमिका के भाई ने किसी भारी वस्तु से मेरे बेटे को मारा'

Crime News: पश्चिम बंगाल के दक्षिण में मगराहाट से एक 21 वर्षीय युवक अयान मंडल की हत्या के पीछे एक महिला और उसकी मां के साथ समानांतर संबंध को प्रमुख कारणों में से एक माना जा रहा है। 24 परगना जिले, पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। कुल छह लोगों- मंडल की प्रेमिका, उसके माता, पिता, भाई और उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित की मां मंजू मंडल ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को उसके बेटे की मौत के कुछ घंटे बाद उसकी प्रेमिका उनके घर आई थी।

उसने मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है- मंजू मंडल 

मंजू मंडल ने कहा, "वह बुधवार देर शाम हमारे आवास पर आई। वह बेचैन दिखाई दी। मैंने उससे कारण पूछा। उसने मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है। इसका मतलब है कि जब वह मेरे घर आई, तो उसे पता था कि मेरा बेटा नहीं रहा।" बाद में उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भी ऐसा ही बयान दिया। उसकी मां मंजू ने दावा किया कि अयान मंडल को उसकी प्रेमिका के भाई की ओर से एक भारी वस्तु से मारा गया था और वह मौके पर मौजूद थी। उसने यह भी कहा कि लड़की ने कुछ बेतुके बयान दिए।

'मैंने पूछा, पुलिस मेरे बेटे को क्यों गिरफ्तार करेगी'

मंजू मंडल ने कहा, "मेरे बेटे का मोबाइल फोन बंद था। अचानक उसने मुझे पुलिस से जांच करने के लिए कहा। यह कहते हुए कि अयान को गिरफ्तार किया जा सकता है। मैंने उससे पूछा कि पुलिस मेरे बेटे को क्यों गिरफ्तार करेगी। उसने इसका जवाब देने से परहेज किया और इसके बजाय मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है।"

घटना के सिलसिले में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अयान की प्रेमिका, जो इस समय पुलिस हिरासत में है, को गर्भावस्था के दावे को लेकर मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। वहीं, घटना के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिस पिकअप वैन पर अयान का शव ले जाया गया था, उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को कुछ सुराग मिले

प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे अयान, उसकी प्रेमिका और उसकी मां को शामिल करते हुए एक प्रेम त्रिकोण की ओर इशारा किया गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को कुछ सुराग मिले, जिससे यह संकेत मिला कि मृतक का लड़की और उसकी मां के साथ समानांतर संबंध था, जिसके परिणामस्वरूप झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके शव को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया।

प्रेमिका के भाई-पिता आ गए, लड़ाई ने बुरा मोड़ ले लिया

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेशे से कैब चालक मंडल ने बुधवार शाम विजयादशमी के मौके पर अपनी प्रेमिका से फोन पर बार-बार बात करने की कोशिश की। हालांकि, उसने सभी कॉल काट दिए। मंडल बाद में नशे की हालत में घर चला गया। वहां उसने उसकी मां के साथ झगड़ा किया और उसके साथ मारपीट भी की। जल्द ही प्रेमिका के भाई और पिता आ गए और लड़ाई ने एक बुरा मोड़ ले लिया। उसके भाई ने मंडल के सिर पर एक भारी वस्तु से वार कर दिया, जिसकी वजह से उसकी तत्काल मौत हो गई।

चारों ने शव को सुनसान जगह पर फेंकने का प्लान बनाया

इसके बाद चारों ने किसी तरह शव को सुनसान जगह पर फेंकने का प्लान बनाया। भाई ने अपने दो करीबी सहयोगियों से संपर्क किया। एक पिकअप वैन किराए पर ली, शव को लपेटा, मगरहाट में एक सुनसान जगह पर ले जाकर फेंक दिया। बुधवार की देर रात तक सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई। गुरुवार की सुबह मंडल के परिवार ने हरिदेवपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और आखिरकार शुक्रवार की रात शव बरामद कर लिया गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement