Saturday, May 18, 2024
Advertisement

पत्नी ने दांतों से काट ली पति की जीभ, लगवाने पड़े 15 टांके

दोनों सोने के लिए कमरे में गए थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। यह घटना हरियाणा में हिसार के बरवाला क्षेत्र के ढाणी गारण की है। जीभ पर 15 टाकें आए है पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर लिया है।

Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: January 29, 2023 23:37 IST
पत्नी ने दांतों से काट ली पति की जीभ, लगवाने पड़े 15 टांके- India TV Hindi
Image Source : FILE पत्नी ने दांतों से काट ली पति की जीभ, लगवाने पड़े 15 टांके

हरियाणा में हिसार में पत्नी द्वारा पति की जीभ दांतों से काटने का मामला सामने आया है। पति को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया। जीभ पर 15 टांके आए हैं। दोनों सोने के के लिए कमरे में गए थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। यह घटना हरियाणा में हिसार के बरवाला क्षेत्र के ढाणी गारण की है। जीभ पर 15 टाकें आए है पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर लिया है। 

दोनों सोने के लिए कमरे में गए थे, तभी हुआ झगड़ा

जानकारी के मुताबिक, हिसार निवासी कर्मचंद की दस साल पहले शादी हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। शुक्रवार रात कर्मचंद और उसकी पत्नी सोने के लिए कमरे में गए थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसकी पत्नी को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने पति की जीभ अपने दांतों से काट ली। सिर पर लाठी से वारकर घायल कर दिया। परिवार वालों के साथ गाली गलौज का भी आरोप है।

जख्मी हालत में परिजन कर्मचंद को हांसी के सरकारी अस्पताल ले गए। बाद में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कर्मचंद की जीभ पर 15 टाकें आए। बरवाला थाना पुलिस ने सरस्वती के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

बेटा फर्श पर लहूलुहान पड़ा था

पुलिस को दिए गए बयान में मायाचंद ने बताया कि 10 साल पहले बेटे कर्मचंद की शादी फतेहाबाद जिले के गांव इंदाछुई की रहने वाली सरस्वती के साथ हुई थी। उन्होंने बताया कि बेटा प्राइवेट नौकरी करता है। पिछले कुछ दिनाें से सरस्वती घर पर लड़ाई झगड़ा करती है। सभी के साथ गाली गलौज करती और जान से मारने की धमकी देती है।

कमरे से आई चिल्लाने की आवाज, लिखकर बताया मामला

पिता ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे चौबारे से बेटे की चिल्लाने की आवाज आई। दौड़ कर ऊपर गए तो बेटा फर्श पर पड़ा हुआ था। मुंह और सिर से खून बह रहा था। मैंने और मेरी पत्नी ने बेटे को संभाला वह बोल नहीं पा रहा था। उसने कागज पर लिख कर दिया कि पत्नी ने दांतों से जीभ काट दी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement