1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पत्नी ने की पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बेटी पर रखता था बुरी नजर

पत्नी ने की पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बेटी पर रखता था बुरी नजर

वह अपनी वयस्क हो रही बेटी पर बुरी नजर रखता था। इसी बात को लेकर आए दिन उसका सुनीता से झगड़ा होता था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 03, 2021 22:41 IST
पत्नी ने की पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बेटी पर रखता था बुरी नजर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पत्नी ने की पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बेटी पर रखता था बुरी नजर

कौशाम्बी (उप्र): कौशाम्बी जिले के सैनी क्षेत्र में रविवार को एक महिला ने अपनी बेटी पर बुरी नजर रखने वाले अपने पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सैनी थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव निवासी सुरेश (40) को उसकी पत्नी सुनीता ने डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि सुनीता को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसका पति शराब का आदी था। वह अपनी वयस्क हो रही बेटी पर बुरी नजर रखता था। इसी बात को लेकर आए दिन उसका सुनीता से झगड़ा होता था। आज शाम उसकी हरकतों से आजिज होकर सुनीता ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी, जिससे सुरेश की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। 

बेटी ने प्रेमी की मदद से की पिता की हत्या

कौशाम्बी जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति हत्या के मामले में उसकी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने गत 28/29 दिसम्बर की रात को सराय अकिल क्षेत्र स्थित सिहोरवा गांव में तबरेज अहमद (52) की घर में सोते समय हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान संदेह होने पर पुलिस ने अहमद की बेटी सोमैया (18) और उसके प्रेमी रेहान (19) को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। 

सिंह ने बताया कि सोमैया और रेहान ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि इंटर कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उनके बीच प्रेम संबंध बन गए थे। तबरेज को सोमैया के इस रिश्ते के बारे में पता लग गया था, जिससे नाराज होकर उसने बेटी का विद्यालय जाना बंद करा दिया था। 

इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से मिलते रहते थे। इससे नाराज होकर तबरेज अक्सर अपनी बेटी के साथ मारपीट करता था। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इससे नाराज होकर सोमैया और रेहान ने घर में सो रहे तबरेज की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट बरामद कर ली है। दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पत्नी ने की पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बेटी पर रखता था बुरी नजर News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X