Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पति को जेल भिजवाने के लिए महिला ने रची साजिश, नाजायज संबंधों का था शक

फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि महिला शहर के SGM नगर की रहने वाली है और मूल रूप से उत्तर प्रदेश की है। उसके पति एक ऑटो रिक्शा चालक हैं। फरिदाबाद पुलिस के PRO ने बताया कि महिला का पति अक्सर देर रात तक घर लौटता था और कई बार वो रात-रात घर नहीं लौटता था जिस वजह से महिला को उसपर शक था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 22, 2021 10:17 IST
woman hatched a conspiracy to send her husband to jail पति को जेल भिजवाने के लिए महिला ने रची साजिश,- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पति को जेल भिजवाने के लिए महिला ने रची साजिश, नाजायज संबंधों का था शक

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक महिला को अपनी पति फंसाने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि उसने अनी पति को गिरफ्तार करवाने के लिए उसके ऑटो में कैनबिस रखा था। महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे अपनी पति पर शक था कि उसका अफेयर चल रहा है और वह कथित तौर पर बदला लेना चाहती थी।

फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि महिला शहर के SGM नगर की रहने वाली है और मूल रूप से उत्तर प्रदेश की है। उसके पति एक ऑटो रिक्शा चालक हैं। फरिदाबाद पुलिस के PRO ने बताया कि महिला का पति अक्सर देर रात तक घर लौटता था और कई बार वो रात-रात घर नहीं लौटता था जिस वजह से महिला को उसपर शक था। इस वजह से दोनों के बीच आए दिन लड़ाईयां और बहस भी होती थी। पति से बदला लेने के लिए ही महिला ने उसे फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश रची।

उन्होंने बताया कि महिला दिल्ली गई और पवन नाम के व्यक्ति से गांजा खरीदा और उसे अपने पित के ऑटो रिक्शा में रख दिया और इसके बाद उसने ड्रग्स को लेकर पुलिस को इत्तला की। महिला द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर दिया। हालांकि जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि महिला ही इस मामले में लिप्त है।

PRO ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और 700 ग्राम गांजा बरामद कर लिया गया है। उसके खिलाफ एसजीएम नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है और पवन को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसने महिला को गांजा दिया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement