Thursday, May 16, 2024
Advertisement

एक लाख की उधारी न चुकानी पड़े, इसलिए बुजुर्ग महिला के कर दिए 3 टुकड़े

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मृतक बुजुर्ग महिला का नाम कविता था और आरोपियों की पहचान अनिल आर्य और उसकी पत्नी तनू के रूप में की गई।

Kumar Sonu Written by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: July 14, 2021 14:46 IST
young couple kills old woman not to pay rs one lakh एक लाख की उधारी न चुकानी पड़े, इसलिए बुजुर्ग महि- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक लाख की उधारी न चुकानी पड़े, इसलिए बुजुर्ग महिला के कर दिए 3 टुकड़े

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में रहने वाले बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इन दोनों लोगों पर आरोप है कि इन्होंने 1 लाख रुपये की उधारी न चुकाने के लिए न सिर्फ महिला की हत्या की बल्कि उसके शव के 3 टुकड़े करके नजफगढ़ के नाले में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मृतक बुजुर्ग महिला का नाम कविता था और आरोपियों की पहचान अनिल आर्य और उसकी पत्नी तनू के रूप में की गई। दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मृतक महिला अपने बेटे व बहू के साथ रहती थी। जब वो दोनों शहर से बाहर गए थे, तब उनकी गैर मौजूदगी में इस हत्या को अंजाम दिया गया। महिला के गुम होने की रिपोर्ट 7 जुलाई को लिखी गई थी।

महिला के गायब होने की शिकायत लिखने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पाया कि पड़ोस में ही रहने वाला एक कपल और गायब है। इसके बाद पुलिस ने technical surveillance का सहारा लेते हुए इस कपल को खोज निकाला। पहले तो पति-पत्नी के इस जोड़े ने हत्या के बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही लेकिन बाद में कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने ये खुलासा किया कि उन्होंने मृतक से 1 लाख रुपये उधार लिए थे जो वो कोरोना की वजह से वापस करने की स्थिति में नहीं थे। बुजुर्ग महिला ने उन्हें रुपये वापस न करने पर पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी। जिसके बाद से ही दोनों ने बुजुर्ग महिला को मारने की प्लान रचा।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement