Monday, April 29, 2024
Advertisement

देवरिया में प्रेमिका के ससुराल में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 24, 2020 21:37 IST
Youth Beaten To Death, Youth Beaten To Death Lover, Youth Beaten To Death Girlfriend- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक अपनी प्रेमिका को भगाने की नीयत से उसकी ससुराल में घुस गया था, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया और पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। घटना के बारे में जानकारी देते हुए देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि बनकटा थाना क्षेत्र के एक गांव में पंकज नामक युवक बुधवार को अपने 2-3 साथियों के साथ आया था। 

‘ग्रामीणों ने पंकज की पिटाई शुरू कर दी’

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंकज अपने दोस्तों के साथ किसी तरह अपनी प्रेमिका के ससुराल में चोरी-छिपे घुस गया था। उन्होंने बताया कि उसकी योजना अपनी प्रेमिका को साथ लेकर कहीं चले जाने की थी। घटाना के बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि युवती के पति और उसके परिवार के लोगों ने  पंकज को देख लिया और उसका विरोध करने लगे। इस दौरान पंकज और उसकी प्रेमिका के ससुराल वालों के बीच हाथापाई भी हुई जिसमें युवती के पति और ससुर घायल हो गए। मिश्र ने बताया कि शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उन्होंने पंकज को पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

‘अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत’
एसपी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंकज को ग्रामीणों से छुड़ाकर भाटपार रानी स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां से उसे गंभीर हालत के मद्देनजर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मिश्र ने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, बलवा और आपराधिक साजिश के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पंकज की प्रेमिका बिहार के सीवान जिले की रहने वाली है और बीते 8 दिसंबर को उसका विवाह हुआ था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement