Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

प्रेमिका से मिलने पहुंचे शख्स का काल बन गए लड़की के परिजन, पीट-पीटकर ली जान

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के साथ उसे पकड़ लिया था, जिसके बाद लड़की के पिता और भाई ने कथित तौर पर प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 04, 2020 10:50 IST
Man Beaten To Death, Man Beaten To Death Girlfriend, Man Death Girlfriend- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मरने से पहले युवक अवनीश के कहा उसकी प्रेमिका के पिता और भाई ने उसे पीटा और फिर सड़क किनारे फेंक दिया।

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक सोमवार की रात एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के साथ उसे पकड़ लिया था, जिसके बाद लड़की के पिता और भाई ने कथित तौर पर प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला। पीड़ित 28 वर्षीय अवनीश सिंह का मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निधन हो गया। मरने से पहले युवक अवनीश के कहा उसकी प्रेमिका के पिता और भाई ने उसे पीटा और फिर सड़क किनारे फेंक दिया।

लड़की का पिता गिरफ्तार, भाई फरार

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन उसका भाई फरार है। मुरादाबाद के बिलारी निवासी अवनीश के पिता माखन सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा शादी के समारोहों में डीजे का काम करता था, और संभल जिले के नरौली गांव में रहने वाले अपने मामा से मिलने गया था। अगली सुबह एक ग्रामीण ने एक घायल युवक को सड़क के किनारे पड़ा देखा और पुलिस को सूचित किया।

‘लड़की से मिलने गया था अवनीश’
महेंद्र कुमार शुक्ला (CO बिलार) ने कहा कि एक पुलिस टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा और गंभीर रूप से घायल युवक को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान पता चला कि अवनीश अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए सोमवार रात खेमपाल के घर पहुंचा था। इस युगल को लड़की के पिता और भाई ने पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा। पुलिस ने कहा कि लड़की को भी मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित के पिता की शिकायत के बाद IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई है। (आईएएनएस)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement