1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. यूपी के आगरा में पार्टी के दौरान युवक से चली गोली, गोली लगने से वेटर घायल

यूपी के आगरा में पार्टी के दौरान युवक से चली गोली, गोली लगने से वेटर घायल

हरीपर्वत थाने के निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि रेस्त्रां कर्मचारियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2021 22:57 IST
Agra, Agra restaurant, Agra restaurant Bullet, Agra restaurant Waiter Injured- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने कहा कि गोली चलाने वाले युवक और रेस्त्रां के कर्मचारियों के खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज किए हैं।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में स्थित एक रेस्त्रां में रविवार की देर रात पार्टी के दौरान एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चला दी जो वेटर को लग गई, जिससे इस घटना में वह घायल हो गया। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गोली चलाने वाले युवक और रेस्त्रां के कर्मचारियों के खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज किए हैं। हरीपर्वत थाने के निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया, ‘पार्टी के दौरान लॉयर्स कॉलोनी निवासी गौरव सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से हवाई फायर किया जो मिस हो गई।’

‘वेटर की एड़ी में लगी गोली’

उन्होंने कहा, ‘इसके बाद गौरव रिवॉल्वर को नीचे करके दोबारा उसे कॉर्क कर रहा था। इस दौरान गोली चल गई जो फर्श में लगने के बाद वहां मौजूद वेटर की एड़ी में लग गई।’ कुमार ने बताया कि रेस्त्रां कर्मचारियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। उनके मुताबिक, रेस्त्रां कर्मचारियों ने CCTV फुटेज तुरंत डिलीट करा दिए। कुमार ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच की तब यह मामला प्रकाश में आया। उन्होंने बताया कि रेस्त्रां के महाप्रबंधक कुलवंत सिंह भदौरिया की तहरीर पर गौरव के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

होटल संचालक भी मामला दर्ज
कुमार ने बताया कि पुलिस ने अपनी तरफ से अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 144 का उल्लंघन करने, साक्ष्य मिटाने और महामारी अधिनियम के अधीन होटल कर्मचारी और इसके संचालक के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले में भदौरिया, प्रबंधक शैलेंद्र और संचालक राजन गोयल को नामजद किया है। कुमार ने यह भी बताया कि छानबीन में यह पता चला है कि रेस्त्रां के इमारत की छत पर रात्रि 2 बजे तक पार्टी चल रही थी, जबकि आगरा में रात्रि 10 बजे तक होटल और रेस्टोरेंट बंद किए जाने के आदेश हैं। (भाषा)

Click Mania