Friday, May 17, 2024
Advertisement

Youtube Video देखकर गर्भपात करने की कोशिश, हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपने आप गर्भपात करने की कोशिश करते हुए, महिला की हालत खराब हो गई और परिजनों को उसे अस्पताल ले जाना पड़ा।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: September 28, 2021 14:34 IST
Youtube Video abortion girl falls ills hospitalised nagpur Youtube Video देखकर गर्भपात करने की कोशिश- India TV Hindi
Image Source : PTI Youtube Video देखकर गर्भपात करने की कोशिश, हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर में 25 वर्षीय गर्भवती महिला ने यूट्यूब पर वीडियो (Youtube Video) देखकर अपना गर्भपात करने की कोशिश की लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं उसे गर्भवती करने वाले शख्स के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को शहर के यशोधरा नगर क्षेत्र इलाके में हुई।

उन्होंने कहा, "महिला ने हमें बताया है कि शोएब खान (30) नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर 2016 से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जब वह गर्भवती हुई तो खान ने उसे यूट्यूब वीडियो देखकर और उसमें बताई गई दवाएं लेकर भ्रूण का गर्भपात करने के लिए कहा।"

उन्होंने कहा, "अपने आप गर्भपात करने की कोशिश करते हुए, महिला की हालत खराब हो गई और परिजनों को उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। खान को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।"

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement