Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली में बेकाबू कार ने भरे बाजार में 15 लोगों को रौंदा, महिला की मौत; हादसे का खतरनाक VIDEO आया सामने

दिल्ली के मयूर विहार फेस 3 में लगने वाले बुध बाजार में अनियंत्रित कार सवार ने देखते ही देखते कई लोगों को रौंद दिया जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए वहीं एक महिला की मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Khushbu Rawal Updated on: March 14, 2024 6:55 IST
delhi car accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भरे बाजार में घुसी बेकाबू कार ने लोगों को रौंदा

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना इलाके में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। बुधवार रात लापरवाही से चलाई जा रही एक कार ने 15 लोगों को कुचल दिया जिसमें महिला की मौत हो गई है। इनमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, कार ड्राइवर को पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया है।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जहां हादसे के समय बाजार में काफी भीड़ दिखाई दी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार कार बाजार में घुस जाती है। इस दौरान दुकान में मौजूद लोग, रेहड़ी और खरीदार कर रहे लोगों को रौंदती दिख रही है। हादसे के बाद लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान बाजार में मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक महिला ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

घटना बुधवार रात करीब 9 बजे गाजीपुर थाना क्षेत्र में मयूर विहार फेस 3 स्थित बुध बाजार में घटित हुई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन में तोड़फोड़ कर दी और चालक से मारपीट की। गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चालक नशे में वाहन चला रहा था। हालांकि, पुलिस ने कहा कि इस बात का पता लगाने के लिए चिकित्सीय जांच कराई जाएगी। सभी घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें पांच महिलाएं भी शामिल हैं। इनमें गाजियाबाद के हयात नगर स्थित पाता खोड़ा कॉलोनी की रहने वाली सीता देवी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे का वीडियो-

मामले की जांच जारी

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अपूर्व गुप्ता ने बताया, ‘‘कुल सात गंभीर घायल लोगों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से पांच महिलाएं और दो पुरुष हैं।’’ पुलिस के अनुसार, घायलों में से एक की मौत हो गई, जिसकी पहचान गाजियाबाद की सीता देवी के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी पुलिस हिरासत में है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।’’

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement