Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली के पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से रेप, ट्यूशन टीचर का भाई हुआ गिरफ्तार

दिल्ली के मंडवाली पुलिस थाना क्षेत्र में पांडव नगर इलाके में एक 4 साल की बच्ची के साथ रेप की खबर है। घटना का पता चलते ही स्थानीय लोग गुस्से में आ गए और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Kumar Sonu, Shoaib Raza Edited By : Swayam Prakash Published on: March 24, 2024 16:28 IST
pandaw nagar rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पांडव नगर में रेप की घटना के बाद भीड़ को काबू करती भारी पुलिस

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जानकारी मिली है कि यहां एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया है। थाना मंडवाली पुलिस ने आरोपी युवक अप्पू को गिरफ़्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूर्वी दिल्ली के थाना मंडवाली इलाक़े के पाण्डव नगर की ये घटना है, जहां चार साल की छोटी बच्ची के साथ उसके ट्यूशन में पढ़ाने वाली टीचर के भाई अप्पू ने बच्ची के साथ रेप किया है। 

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने किया बलात्कार

जानकारी मिली है कि रोज की तरह पीड़ित चार साल की बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी। मगर कल घर में ट्यूशन टीचर नहीं होने की वजह से आरोपी शख्स ने बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने से उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने छोटी से बच्ची को धमकी भी दी कि घर में किसी को बताना नहीं। उधर नाबालिग छोटी सी बच्ची रोती-बिलखती घर जाकर सारी बातें अपने मां-बाप को बता देती है। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर थाना मंडवाली में उस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पुलिस ने तत्काल आरोपी अप्पू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़ित लड़की को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से एम्स रेफर कर दिया गया है।

पांडव नगर में स्थानीय लोग हुए आक्रोशित 

वहीं जैसे ही ये खबर स्थानीय लोगों तक पहुंची तो भीड़ लोग आक्रोश में आ गए। दिल्ली के पांडव नगर में पुलिस बल लोगों की भीड़ को हटा रहा है। इस मामले पर पूर्वी दिल्ली की DCP अपूर्वा गुप्ता ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि कल 4 साल की बच्ची को अस्पताल भर्ती किया गया था, जिसने अपने ट्यूशन टीचर पर आरोप लगाया कि उनसे उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ। मेडिकल में इस बात की पुष्टि हुई है कि प्राइवेट पार्ट में स्वेलिंग है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि बच्ची के साथ हुए कुकर्म में लड़के की बहन का क्या रोल था। फिलहाल भीड़ को शांत कर दिया गया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement