Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'10 पार्षद का 100 करोड़', AAP ने बीजेपी पर लगाया खरीद-फरोख्त का बड़ा आरोप

आम आमदी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी(दिल्ली) में खोखा-खोखा फॉर्मूला शुरू किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 10, 2022 17:12 IST
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह- India TV Hindi
Image Source : TWITTER(SCREENGRAB) आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह

दिल्ली में नगर नगम के चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी(AAP) के नेता और सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर पार्षदों की खरीद-फरोख्त को लेकर बड़ा आरोप लगया है। आम आमदी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी(दिल्ली) में खोखा-खोखा फॉर्मूला शुरू किया है।  संजह सिंह ने भाजपा नेता आदेश गुप्ता पर आरोप लगाया कि उन्होंने दस पार्षदों को खरीदने के लिए 100 करोड़ देने की बात कही है। 

ऐसे लोगों को तुरंत अरेस्ट किया जाए- संजय सिंह

'आप' नेता संजय सिंह ने कहा कि योगेंद्र नाम के एक व्यक्ति ने आम आदमी पार्टी के पार्षद को फोन किया और कहा कि आदेश गुप्ता उनसे बात करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आदेश गुप्ता और बीजेपी के लोगों ने 100 करोड़ के बजट का जिक्र किया है। संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी की 30 सीट कम आई हैं, इसके बावजूद बीजेपी गंदे खेल पर उतर आई है। जैसे दूसरे राज्यों में विधायकों की खरीद-फरोख्त बीजेपी करती है, वही फॉर्मूला उन्होंने दिल्ली में भी शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि AAP दिल्ली पुलिस कमिश्नर से अनुरोध करती है कि ऐसे लोगों को तुरंत अरेस्ट किया जाए और मामले की गहनता से जांच की जाए। 

पार्षदों की खरीद-फरोख्त के ‘सबूत’ हैं- बीजेपी

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और नेता हरीश खुराना ने AAP पर अपने नवनिर्वाचित विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया। पूनावाला ने कहा कि AAP का एक नया मॉडल ‘पार्षदों के लिए प्रलोभन’ सामने आया है। वहीं, खुराना ने दावा किया कि सीएम अरविंद केजरीवाल का एक एजेंट बीजेपी पार्षदों को AAP में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रहा है। उन्होंने कहा कि ‘आप’ द्वारा पार्षदों की खरीद-फरोख्त के ‘सबूत’ हैं। बता दें कि भाजपा का यह आरोप शुक्रवार को कांग्रेस के दो पार्षदों के ‘आप’ में शामिल होने के बीच आया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement