Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ रही, इसलिए केंद्र उन्हें डराने की कोशिश कर रहा: AAP

'आप' विधायक गुलाब सिंह यादव ने लोगों से बातचीत करते हुए पूछा कि अगर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया, तो क्या उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? जेल से सरकार चलानी चाहिए या नहीं?

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 11, 2023 9:40 IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार इन दिनों कई आरोपों से जूझ रही है। आप के कई मंत्री और नेता जेल की हवा खा रहे हैं। इस बीच, 'आप' के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निशाने पर हैं। इसे लेकर 'आप' ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को डराने की कोशिश कर रही है, क्योंकि उनकी लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ रही है। 

पूछा- जेल से सरकार चलानी चाहिए या नहीं? 

आप की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष और पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव ने रविवार को मटियाला विधानसभा क्षेत्र में घर-घर 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान चलाया। गुलाब सिंह यादव ने लोगों से बातचीत करते हुए पूछा कि अगर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया, तो क्या उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? जेल से सरकार चलानी चाहिए या नहीं? यादव ने कहा, "नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने एक बार फिर आप नेताओं को जेल में डालने के लिए नया जाल बिछाया है। देशभर में अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से मोदी सरकार उन्हें रोकने के लिए ईडी और सीबीआई से डराने की कोशिश कर रही है। अब उन्हें जेल में डालना चाहते हैं।"

वे ही ED और CBI से डरते हैं-  गुलाब सिंह यादव

उन्होंने आगे कहा, "मैं मोदी सरकार से कहना चाहता हूं कि जिन्होंने कुछ गलत किया है, वे ही ईडी और सीबीआई से डरते हैं। आप ईडी और सीबीआई से डरने वाली नहीं है, जनता जानती है कि आप ईमानदार पार्टी है। अगर अपनी ईमानदारी के कारण हमें जेल जाना पड़े तो हम एक पल भी नहीं सोचेंगे। मोदी सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई देश को बचाने के लिए है। आज देश में युवाओं के पास रोजगार, स्वास्थ्य सुविधा और बेहतर शिक्षा का अभाव है।"

"केंद्र सरकार को सिर्फ बड़े उद्योगपतियों की चिंता है" 

गुलाब सिंह यादव ने कहा, "पूरा सिस्टम बिगाड़ दिया गया है, किसान परेशान हैं और युवाओं के लिए नौकरियां नहीं हैं। केंद्र सरकार को सिर्फ बड़े उद्योगपतियों की चिंता है। बीजेपी ईर्ष्यालु है, क्योंकि अगर वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो चाहते हैं कोई दूसरी सरकार भी न करे। मैं बीजेपी को बताना चाहता हूं कि अच्छे काम के लिए अच्छे इरादे जरूरी हैं, जो केवल 'आप' के पास है।" यादव ने कहा कि जिस तरह से केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, गंभीर चिंता का विषय है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement