श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट खत्म, दो घंटे तक चला टेस्ट

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब का नार्को टेस्ट खत्म हो गया है। टेस्ट के बाद आफताब को अम्बेडर अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।उधर, श्रद्धा की हत्या में आरोपी आफताब की हैवानियत का खुलासा होने के बाद से उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड सदमे में है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 01, 2022 13:29 IST
आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट- India TV Hindi
Image Source : FILE आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब का नार्को टेस्ट खत्म हो गया है। टेस्ट के बाद आफताब को अम्बेडर अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया। आफ़ताब का नार्को टेस्ट पूरी तरीके से सफल रहा है। नार्को टेस्ट के दौरान और टेस्ट के बाद आफ़ताब की तबीयत बिल्कुल ठीक रही। आफ़ताब का नार्को टेस्ट तकरीबन 2 घंटे तक चला है। आफ़ताब को लेकर दिल्ली पुलिस निकल गई  है। अभी आफ़ताब को अस्पताल में आब्जर्वेशन में रखा गया है। इससे पहले श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का आज रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नार्को टेस्ट होना था। इसके लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट ने परमिशन दी थी। 

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम ने नार्को टेस्ट की तैयारियां पहले ही पूरी कर ली थी। नार्को टेस्ट के दौरान FSL टीम के साथ डॉक्टर भी मौजूद थे।नार्को का प्री-सत्र मंगलवार को एफएसएल में हुए पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान हो गया था। पॉलिग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट एक दो दिन में आ जाएगी। हालांकि, आफताब ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसी ने श्रद्धा का मर्डर किया है और उसे उसका कोई मलाल नहीं है।

बेहद शातिर है आफताब, मामले में कभी भी ला सकता है नया मोड़

इसी बीच न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जांच में शामिल एक अधिकारी ने बताया है कि आफताब बहुत शातिर है और कभी भी मामले में नया मोड़ ला सकता है। अभी तक वह पुलिस की हर बात मान रहा है, जांच में सहयोग कर रहा है। लेकिन पुलिस को उसके ऐसे अच्छे व्यवहार पर संदेह है। गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब टेस्ट शुरू हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन