Monday, April 29, 2024
Advertisement

MCD कर्मचारियों को 13 साल बाद पहली तारीख को मिली सैलरी! केजरीवाल ने 317 कर्मियों की नौकरी की पक्की

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोगों ने दिल्ली नगर निगम को लेकर जितने सपने देखे थे, जितनी गारंटी दी थी, वो सारी पूरी होगी। मैं उन 317 कर्मचारियों को बधाई देता हूं, जिनका आज नियमितिकरण होने जा रहा है और नियुक्ति पत्र मिल रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 22, 2023 12:33 IST
kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल ने 317 कर्मचारियों को पक्का होने के सर्टिफिकेट दिए

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को त्यागराज स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में सफाई कर्मचारियों से मुलाकात की और 317 कर्मचारियों को पक्का होने के सर्टिफिकेट (स्थायित्व प्रमाणपत्र) प्रदान किए। कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कहा कि 13 साल बाद दिल्ली नगर निगम (MCD) के कर्मचारियों को महीने की पहली तारीख को वेतन मिला। उन्‍होंने कहा, ''मैं सभी कर्मचारियों से मिला और हर कोई बेहद खुश है। इससे पहले 2010 में कर्मचारियों को एक निश्चित तारीख पर वेतन दिया गया था। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि बाकी कर्मचारियों को स्थायी किया जाए।''

'हम हर वादा पूरा करेंगे, यह मेरी गारंटी है'

केजरीवाल ने कहा, "यह मेरी गारंटी है। हम हर वादा पूरा करेंगे। साथ मिलकर हम दिल्ली को न केवल देश का, बल्कि दुनिया का सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे। हम इस पहल में दिल्ली के लोगों को भी शामिल करेंगे।" इस कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज, एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय और नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

'मैं एक बार जो कह देता हूं, वो करता हूं, चाहे कुछ भी हो जाए'
केजरीवाल ने कहा कि हम लोगों ने दिल्ली नगर निगम को लेकर जितने सपने देखे थे, जितनी गारंटी दी थी, वो सारी पूरी होगी। मैं उन 317 कर्मचारियों को बधाई देता हूं, जिनका आज नियमितिकरण होने जा रहा है और नियुक्ति पत्र मिल रहा है। बाकी कर्मचारियों का भी नियमितीकरण होगा, यह प्रक्रिया चालू हो गई है। चुनाव से पहले हमने कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने की गारंटी दी थी। नियमितिकरण करना बहुत बड़ा काम है, लेकिन ये मेरी गारंटी है। मैं एक बार जो कह देता हूं, वो करता हूं, चाहे कुछ भी हो जाए। सभी कर्मचारियों को नियमित करने में थोड़ा समय लग सकता है, लेकिन सभी का नियमितिकरण करेंगे, यह मेरी गारंटी है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement