Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- 'हम 2027 में गुजरात में भी बना लेंगे सरकार, पंजाब में भी दूसरी बार में बनाई थी'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने गुजरात में बहुत ही अच्छा चुनाव लड़ा। पार्टी के वहां पहली ही बार में 5 विधायक जीतकर आए और इसके साथ ही हम राष्ट्रीय पार्टी भी बन गए। उन्होंने कहा कि अगले चुनावों में निश्चित ही सरकार भी बना लेंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 18, 2022 14:09 IST
अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बैठक में बड़ा दावा किया है। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के लोंगों को उनकी बात और काम पसंद आ रहे हैं। हमने इस बार का चुनाव अच्छे से लड़ा और साल 2027 यानि की अगले विधानसभा चुनावों में गुजरात में सरकार बनाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा, "मुझे एक आदमी मिला। उसने गुजरात चुनावों पर मुझसे कहा कि आप तो बैल से दूध निकाल कर ले आए।" केजरीवाल ने कहा कि हमने पंजाब में भी दूसरी बार चुनाव लड़ते हुए सरकार बनाई, अब गुजरात में भी दूसरी बार में सरकार बना लेंगे।

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय बैठक में बोले केजरीवाल 

आम आदमी पार्टी  की कापसहेड़ा में हो रही राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि MCD चुनाव में जीत के लिए सभी को बधाई। इसके साथ ही हमारी राष्ट्रीय पार्टी बन गई है, इसके लिए सभी को बधाई है। हम इसलिए इस जगह पर पहंचे हैं क्योंकि हम जनता की बात करते हैं। आज हम इस बैठक में अपनी विचारधारा पर बात कर रहे हैं। कट्टर देशभक्ति, कट्टर ईमारदारी और इंसानियत यह तीन हमारे मूलमंत्र हैं। हमारी ऐसी पार्टी है जो पता चल जाने पर अपने ही मंत्री को भी जेल भेज देती है।

देश के उद्योगपति देश छोड़कर जा रहे 

आम आदमी पार्टी की इस बैठक में केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, आज भारत सरकार ने हालात ऐसे कर दिए हैं कि ईमानदारी से काम करने वाले कारोबारी देश छोड़कर जा रहे हैं। क्योंकि उनके पीछे सीबीआइ, ईडी लगा देते हैं। केजरीवाल ने कहा कि देश की सरकार किसी को भी ठीक से कम नहीं करने देती है। यह ठीक नहीं किया जा रहा है। केंद्र सरकार की रिपोर्ट कहती है कि देश में महंगाई की दर सात प्रतिशत है और दिल्ली में महंगाई केवल चार प्रतिशत है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement