Tuesday, June 04, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल केस में सीएम केजरीवाल ने पहली बार दिया बयान, जानिए क्या कहा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि स्वाति मालीवाल मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जो भी पीड़ित हो उसे न्याय मिले। सीएम का स्वाति के मामले पर पहली बार बयान सामने आया है।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 22, 2024 19:29 IST
सीएम अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल और अपने पीए बिभव कुमार के बीच हुई कथित मारपीट पर पहली बार बयान दिया है। समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट को लेकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और न्याय मिलना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला फिलहाल कोर्ट में है। इसलिए वे इस पर कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहते। इतना जरुर कहना चाहता हूं कि पुलिस को दोनों पक्षों की शिकायतों को निष्पक्षता से जांच करनी चाहिए और न्याय मिलना चाहिए।

घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे अरविंद केजरीवाल

यह पूछे जाने पर कि क्या वह घटना के समय अपने आधिकारिक आवास पर मौजूद थे, आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि वह वहां थे। लेकिन मैं घटनास्थल पर मौजूद नहीं था। बता दें कि केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं। बिभव के खिलाफ स्वाति ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं बिभव ने भी स्वाति के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। 

13 मई को सीएम आवास पर हुई घटना

मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने गईं तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उन पर "हमला" किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।  

मालीवाल ने आप पर लगाया ये आरोप

इससे पहले बुधवार को ही मालीवाल ने कहा था कि पार्टी में सभी पर उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ‘बहुत अधिक दबाव’है। राज्यसभा सदस्य मालीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा, ''कल मुझे पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे हर किसी पर बहुत दबाव है कि उन्हें मेरे खिलाफ बुरी बातें कहनी हैं। उन्हें मेरी निजी तस्वीरें लीक करके मुझे परेशान करना है। कहा जा रहा है कि जो कोई भी मेरा समर्थन करेगा उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा, ''किसी को संवाददाता सम्मेलन करने का काम मिला है तो किसी को ट्वीट करने की जिम्मेदारी दी गई है। किसी को अमेरिका में बैठे कार्यकर्ताओं को फोन करने और मेरे खिलाफ कुछ चीजें निकालने का काम भी सौंपा गया है। 

ये भी पढ़ेंः पत्नी सुनीता क्या पॉलिटिक्स में एंट्री करेंगी? केजरीवाल ने साफ किया रुख, बताया क्या है भविष्य का प्लान

 

स्वाति मालीवाल ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया था, उसने...

इनपुट- भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement