Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Twitter पर भिड़े BJP और AAP, Home Isolation पर जमकर हुई बहस

एक तरफ जहां गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मिलकर काम करने की बात कर रहे हैं, तो वहीं दोनों पार्टी के लोकल नेता जमकर एक-दूसरे पर आरोपों की बौझार कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 25, 2020 23:02 IST
Shah Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Representational Image

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बढ़ते मामलों के बीच एक तरफ जहां गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मिलकर काम करने की बात कर रहे हैं, तो वहीं दोनों पार्टी के लोकल नेता जमकर एक-दूसरे पर आरोपों की बौझार कर रहे हैं। ऐसा ही आरोप-प्रत्यारोप का एक दौर home isolation वाले निर्णय को लेकर देखने को मिला twitter पर, जहां दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर दावा किया कि केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार के निवेदन के बाद home isolation के नए नियम को वापस ले लिया है। जिसके बाद दिल्ली भाजपा ने गृह मंत्री के साथ केजरीवाल और एलजी की मीटिंग में लिए गए फैसलों की कॉपी ट्वीट करते हुए जवाब दिया, "आज SDMA द्वारा होम आइसोलेशन पर लिया गया फैसला HM श्री अमित शाह जी के नेतृत्व में 21 जून को हुई मीटिंग में ही तय हो गया था। कब तक मोदी सरकार के कामों का श्रेय लेंगे?अगर इतना ध्यान दिल्ली की जनता की भलाई के लिए लगाया होता तो आज दिल्ली की स्तिथि कुछ और होती।"

अपने आपको बड़ा साबित करने की लड़ाई में AAP ने भाजपा पर पलटवार किया। AAP ने इस बार ट्विटर पर भाजपा को जवाब देते हुए लिखा, "प्रिय दिल्ली भाजपा, आपको तारीख बदलने से पहले फॉंट चेक कर लेना चाहिए था। इतना ही नहीं आपको ये निर्णय लेने के बाद एलजी को सूचित करना चाहिए था।"

ये बहस यहां नहीं थमीं, दिल्ली भाजपा ने AAP के इस सवाल का प्रहार का जवाब दिया, "प्रिय AAP, कृपया मुख्यमंत्री से पूछिए, उन्हें इसकी जानकारी है या हम दिल्ली के सीएम को चुनौती देते हैं कि वे इस रिकॉर्ड पर इनकार करें कि उन्हें इस फैसले की जानकारी नहीं थी और उन्हें इस फैसले की प्रति नहीं मिली है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement