Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

BJP Attack On AAP: 'जिसने भी दिल्ली को ठगा, वो अरविंद केजरीवाल का सगा', मनीष सिसोदिया पर हमला करते हुए बीजेपी ने कही ये बात

BJP Attack On AAP: बीजेपी ने कहा कि जैसे जैसे खुल रही है कड़ी-पास आ रही है हथकड़ी। कोरोना काल में दिल्ली के लोगों की जान इसलिए गई क्योंकि जब उन्हें दूसरी लहर में दवाई चाहिए थी, तब केजरीवाल शराब कारोबारियों से हिस्सा लेने में लगे थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 21, 2022 13:50 IST
BJP Attack On AAP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX BJP Attack On AAP

Highlights

  • अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आप सबसे बड़े भ्रष्टाचारी: बीजेपी
  • जैसे-जैसे खुल रही है कड़ी, पास आ रही है हथकड़ी: बीजेपी
  • अगर आबकारी नीति सही है तो आपने वापस क्यों ली: बीजेपी

BJP Attack On AAP: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। इस बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी, सिसोदिया और सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा कि देश में अगर सबसे बड़ा कोई भ्रष्टाचारी है, तो अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी है।

अगर इनकी आबकारी नीति सही थी तो वापस क्यों ली गई। जिस समय दिल्ली में कोरोना की लहर थी, उस समय केजरीवाल आबकारी नीति पर साइन कर रहे थे। लोग कह रहे हैं कि जिसने भी दिल्ली को ठगा है, वो अरविंद केजरीवाल का सगा है।

जैसे-जैसे खुल रही है कड़ी, पास आ रही है हथकड़ी: बीजेपी

बीजेपी ने कहा कि जैसे जैसे खुल रही है कड़ी-पास आ रही है हथकड़ी। कोरोना काल में दिल्ली के लोगों की जान इसलिए गई क्योंकि जब उन्हें दूसरी लहर में दवाई चाहिए थी, तब केजरीवाल शराब कारोबारियों से हिस्सा लेने में लगे थे। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा कि मैं सीएम केजरीवाल को चुनौती देता हूं। अगर नैतिकता बची है तो आपके पास 24 घंटे का समय है। आप बताएं कि अगर आबकारी नीति सही है तो आपने वापस क्यों ली। अगर भ्रष्टाचार नहीं किया तो कोर्ट जाइए, न्यूयॉर्क टाइम्स नहीं।

भाटिया ने कहा कि पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री की शिकायत आपको आई तो आपने तुरंत हटा दिया लेकिन दिल्ली का स्वास्थ्य मंत्री तीन महीने से जेल में है उसको हटाया नहीं गया। मनीष सिसोदिया एफआईआर में आरोपी नंबर एक हैं, लेकिन उनको हटाया नहीं गया।

आदेश गुप्ता ने भी साधा निशाना

वहीं आदेश गुप्ता ने भी आप पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये आबकारी नीति नहीं थी, ये पापकारी नीति थी। लुकआउट नोटिस उनके खिलाफ होता है, जिन्होंने क्रिमिनल कांस्पिरेसी की होती है। अरविंद केजरीवाल इस पूरे भ्रष्टाचार के सरगना हैं, मास्टरमाइंड हैं।

आप नेता संजय सिंह ने किया पलटवार

आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी के हमलावर रुख पर पलटवार किया है। संजय ने कहा कि US के राष्ट्रपति की पत्नी आती हैं तो दिल्ली सरकार का स्कूल देखने जाती हैं। उस मनीष सिसोदिया के खिलाफ मोदी सरकार ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। ये मोदी सरकार की हताशा और निराशा का परिणाम है। 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला तो अब ये नोटिस जारी किया। मोदी और उनके मूर्खों, मनीष कैबिनेट मंत्री हैं, कहीं भी विदेश जाने के लिए केंद्र से परमिशन लेना होता है। हम इन सबसे डरने वाले नहीं है। अपना अच्छा काम जारी रखेंगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement