Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

BJP सांसद मनोज तिवारी ने LG को लिखा पत्र, फ्लाईओवर के उद्घाटन का किया अनुरोध

उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार (3 सितंबर) को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर उनसे दो फ्लाईओवर- सीलमपुर और शास्त्री पार्क का उद्घाटन करने का अनुरोध किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 03, 2020 19:37 IST
BJP leader Manoj Tiwari- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO BJP leader Manoj Tiwari

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार (3 सितंबर) को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर उनसे दो फ्लाईओवर- सीलमपुर और शास्त्री पार्क का उद्घाटन करने का अनुरोध किया है। तिवारी ने 2018 में किए गए अपने उपवास का जिक्र करते हुए, बताया कि कैसे फ्लाईओवर निर्माण की तत्काल मंजूरी के लिए दिल्ली सरकार पर दबाव बनाया था। तिवारी ने कहा कि 303 करोड़ रुपये की परियोजनाएं  एल-जी द्वारा मंजूरी और अनुमोदन के बाद शुरू हुई थीं।

बीजेपी सांसद तिवारी ने यह भी मांग की कि क्षेत्र/राज्य के सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों को प्रोटोकॉल के अनुसार उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया जाना चाहिए। आपको बता दें कि 2014 में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन के दौरान सांसद मनोज तिवारी को सिग्नेचर ब्रिज परियोजना के लिए लंबित राशि जारी करने की मंजूरी मिल गई थी, ताकि काम फिर से शुरू हो सके। हालांकि, जब यह परियोजना पूरी हो गई तो दिल्ली सरकार ने सांसद मनोज तिवारी को आमंत्रित नहीं किया, क्योंकि यह क्षेत्र उनके निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है। जब तिवारी उद्घाटन स्थल पर पहुंचे, तो AAP विधायक अमानतुल्ला खान ने सांसद के साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement