Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"दिल्ली को तबाह करने के लिए...", AAP की महारैली से पहले बीजेपी का पोस्टर अटैक, लिखा- केजरीवाल जी, आपका राजमहल देखना है

रामलीला मैदान में होने जा रही आप की महारैली को पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। उससे पहले दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल पर पोस्टर वार किया है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 11, 2023 11:32 IST
केजरीवाल पर बीजेपी का पोस्टर वार- India TV Hindi
Image Source : @BJP4DELHI केजरीवाल पर बीजेपी का पोस्टर वार

आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ आज महारैली करने जा रही है। इस महारैली को 'आप' मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। उससे पहले दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल पर तीखा प्रहार किया है। आप की महारैली से पहले भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री आवास के रिनोवेशन पर खर्च हुए 45 करोड़ रुपये को लेकर जवाब मांगा है।

दिल्ली बीजेपी ने शहर के कई प्रमुख मार्गों पर बड़े- बड़े पोस्टर्स लगाकर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी द्वारा लगाए गए पोस्टर पर लिखा है, "केजरीवाल जी हमें 45 करोड़ रुपये वाला AAP का राजमहल देखना है।" एक अन्य पोस्टर पर लिखा, "केजरीवाल के घर का रिनोवेशन 45 करोड़ का, जवाब दो?" दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट किया, "गरीबों की कमाई के 45 करोड़ खर्च कर राजमहल सजाया, केजरीवाल जवाब दो??"

अरविंद केजरीवाल पर पोस्टर वार 

दिल्ली बीजेपी ने एक और ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर पोस्टर वार किया है। दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है, आप महाघोटाला प्रेजेंट्स केजरीवाल इन एस "सिर्फ एक बंदा काफी है, दिल्ली को तबाह करने के लिए - नाम है केजरीवाला" पोस्टर में अरविंद केजरीवाल का फोटो लगा है।

अध्यादेश के खिलाफ आप की रैली

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 11 मई को अपने आदेश के जरिए दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग और विजिलेंस पर चुनी हुई सरकार का नियंत्रण दे दिया था, लेकिन केंद्र सरकार ने अध्यादेश लाकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट दिया। इसके विरोध में आम आदमी पार्टी की ओर से आज रविवार को यह महारैली की जा रही है। पार्टी का दावा है कि महारैली में भारी तादाद में दिल्ली की जनता शामिल होकर इसे ऐतिहासिक बनाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement