Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दिल्ली: व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर 2 करोड़ की लूट, नौकरानी ने रची थी साजिश

2 नवंबर की रात हुई इस हैरान करने वाली डकैती में शामिल अपराधियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ हो रही है लेकिन अब तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: November 06, 2021 15:09 IST
दिल्ली: व्यापारी के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली: व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर 2 करोड़ की लूट, नौकरानी ने रची थी साजिश 

नई दिल्ली: दिल्ली के पॉश इलाके पश्चिम विहार के शुभम एनक्लेव में 2 करोड़ की डकैती मामले में अब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 2 नवंबर की रात हुई इस हैरान करने वाली डकैती में शामिल अपराधियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ हो रही है लेकिन अब तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं। बता दें कि एक व्यापारी के घर से 2 करोड़ कैश और ज्वेलरी की लूट हुई थी।

दिल्ली के इस बेहद पॉश इलाके में सभी बड़े बड़े व्यापारी रहते है। शुभम एनक्लेव के C39 में 2 नवंबर शाम 4 बजे एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां परिवार के लोगों के हाथ पैर बांधकर हथियारों के दम पर घर मे डकैती की गई। व्यापारी रविन्द्र का मुंडका इलाके में गेट फिटिंग का बिजनेस है वो अपने दफ्तर में थे और घर मे उनकी पत्नी, उनके भाई की पत्नी और उनका बेटा मौजूद था।

2 नंवबर को शाम 4 बजे एक कामवाली ने घर में एक बदमाश को दाखिल कराया जिसने रविन्द्र की पत्नी हरमीत को पेचकस से डराया और जान से मारने की धमकी दी। उनके हाथ पैर कपड़ो से बांध दिए, तभी दो और बदमाश घर में दाखिल हुए। उन्होंने घर में मौजूद एक और महिला और उसके बेटे को बांध दिया। इसके बाद घर में रखे करीब 2 करोड़ रुपए कैश और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। इन बदमाशों के साथ मेड भी फरार हो गई।

घरवालों ने बताया कि दोपहर को मेड ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ भी मिलाया था जिसकी वजह से हरमीत की तबियत भी बिगड़ गई थी और अब तक उनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है। घर के अंदर जहां वारदात को अंजाम दिया गया वहा कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। आसपास कुछ कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश और मेड की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक प्लेसमेंट एजेंसी वाले विष्णु ने इन मेड्स का पुलिस वैरिफिकेशन कभी नहीं कराया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी 392, 397 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement