Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली की सड़कों पर निकले राहुल गांधी, चखा गोलगप्पों और तरबूज का स्वाद, देखें PHOTO

मंगलवार को राहुल गांधी दिल्ली की बाजारों में रेहड़ी-पटरियों पर खाते हुए नजर आए। राहुल गांधी ने बंगाली मार्केट में गोलगप्पे समेत कई पकवान खाए। इसके बाद वे पुरानी दिल्ली स्थित जामा मस्जिद गए। जहां उन्होंने तरबूज चखा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 19, 2023 6:15 IST
Rahul Gandhi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER राहुल गांधी ने बंगाली मार्केट में खाए गोलगप्पे

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए थे। पहले चर्चा उनकी सांसदी जाने की थी फिर उन्हें उनके सरकारी आवास को खाली कराये जाने के नोटिस की। राहुल गांधी को 24 अप्रैल तक अपना 12, तुगलक लेन वाला आवास खाली करना था लेकिन उससे पहले ही वे अपनी मां सोनिया गांधी के आवास 10, जनपथ वाले बंगले में शिफ्ट हो गए। 

बंगाली मार्केट में खाए गोलगप्पे 

वहीं इसी बीच आज मंगलवार को राहुल गांधी दिल्ली की सड़कों पर घुमते और रेहड़ी-पटरियों पर खाते हुए नजर आए। राहुल गांधी ने बंगाली मार्केट में गोलगप्पे समेत कई पकवान खाए। इसके बाद वे पुरानी दिल्ली स्थित जामा मस्जिद गए। जहां उन्होंने तरबूज चखा। बता दें कि रमजान की वजह से जामा मस्जिद में आम दिनों से ज्यादा भीड़ थी और इस भीड़ से राहुल गांधी ने मुलाकात भी की।  

Rahul Gandhi

Image Source : TWITTER
जामा मस्जिद की मार्केट में राहुल गांधी ने खाया तरबूज

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान खाई नंदिनी ब्रांड की आइसक्रीम  

वहीं इससे पहले रविवार 16 अप्रैल को कर्नाटक में राहुल गांधी ने चुनावी प्रचार के दौरान कर्नाटक के स्थानीय मिल्क ब्रांड नंदिनी के एक मिल पार्लर से आइसक्रीम खाते हुए दिखे थे। उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट करते हुए लिखा, "कर्नाटक की शान - नंदिनी इज द बेस्ट!" बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों में गुजरात के मिल ब्रांड अमूल और कर्नाटक के मिल्क ब्रांड नंदिनी का मुद्दा एक बड़ा रूप ले चुका है। 

ये भी पढ़ें - 

अतीक-अशरफ ने मरने से पहले लिया जिसका नाम, ADG अमिताभ यश ने खोला उसके अपराधों का काला चिट्ठा

अभी और सताएगी गर्मी और गर्म हवाएं, IMD ने जारी की चेतावनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement