1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. केजरीवाल सरकार का काम सिर्फ झूठे प्रचार करना और वाहवाही लूटना है: बीजेपी

केजरीवाल सरकार का काम सिर्फ झूठे प्रचार करना और वाहवाही लूटना है: बीजेपी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल सरकार का एक ही काम है, झूठे प्रचार करना और झूठी वाहवाही लूटना।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 02, 2020 8:17 IST
Delhi BJP Chief Adesh Gupta, Adesh Kumar Gupta, Adesh Kumar Gupta Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल सरकार का एक ही काम है, झूठे प्रचार करना और झूठी वाहवाही लूटना। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार बताए कि लॉकडाउन से अब तक कितने गरीब लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बंद उद्योगों एवं प्रतिष्ठानों को ‘भारी-भरकम’ बिजली बिल भेजे जाने को लेकर भी दिल्ली सरकार की आलोचना की। 

‘दिल्ली बीजेपी की लड़ाई जारी रहेगी’

आदेश कुमार गुप्ता ने शनिवार को एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान कहा कि कोरोना काल में लोगों को भाग्य भरोसे छोड़ने वाली केजरीवाल सरकार हर मोर्च पर नाकाम साबित हुई है। दिल्ली में भारी बिजली बिल आने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार बिजली कंपनियों के साथ मिलकर दिल्ली की फैक्ट्री, उद्योग, प्रतिष्ठानों को भी फिक्स्ड चार्ज के नाम पर भारी भरकम बिजली बिल भिजवा रही है जो लॉकडाउन के दौरान बंद पड़े थे। गुप्ता ने कहा कि बढ़े हुए बिजली बिलों की समस्याओं को लेकर भी दिल्ली बीजेपी की लड़ाई जारी है, जो आगे चलकर हम जीतेंगे

अयोध्या में राम मंदिर पर भी की बात
गुप्ता ने कहा कि हमें उद्योग क्षेत्र में मजबूती के साथ आगे बढ़ना है तो लाइसेंसिंग सिस्टम में बदलाव करना होगा या वन विंडो सिस्टम करना होगा। उन्होंने कहा कि हम मिलकर उद्योगों के विस्तार में हो रही समस्याओं को समाधान की ओर ले जाएंगे और 3 टायर सिस्टम में भी समन्वय स्थापित किया जाएगा। गुप्ता ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टरों की सराहना करते हुए उन्हें मजबूत स्तंभ और असली नायक बताया। राम मंदिर पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि करोड़ों देशवासियों के धैर्य, विश्वास और भाजपा के संघर्ष और दृढ़ निश्चय का ही परिणाम है कि श्री राम मंदिर बनने की शुभ घड़ी नजदीक है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। केजरीवाल सरकार का काम सिर्फ झूठे प्रचार करना और वाहवाही लूटना है: बीजेपी News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X