Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिल्ली: न्यू अशोक नगर एरिया में कार के अंदर मिली लाश, इलाके में दहशत का माहौल

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक कार के अंदर शव मिलने से हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। कल रात से युवक अपने घर नहीं पहुंचा था। कुछ लोगों ने कार के अंदर उसे सोता हुआ समझकर पुलिस को फोन किया।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 10, 2023 6:18 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के सबसे भीड़भरे इलाकों में से एक न्यू अशोक नगर में एक कार के अंदर शव मिलने से हड़कंप मच गया है और आस-पास के लोग डरे हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने खुद इस बात की जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृत युवक जय अंबे अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 1076 का निवासी बताया जा रहा है। जिसकी कार लगभग 3 दिनों से जय अंबे अपार्टमेंट के बाहर खड़ी हुई थी। कल रात से युवक अपने घर नहीं पहुंचा था। कुछ लोगों ने कार के अंदर उसे सोता हुआ समझकर पुलिस को फोन किया। 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि संतोष कुमार नामक व्यक्ति जो कार के अंदर था उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के तमाम आला अधिकारियों के साथ क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची है।

दिल्ली पुलिस का क्या कहना है?

आज शाम करीब 7 बजे बीट अधिकारी हेड कांस्टेबल अजीत ने स्विफ्ट डिजायर कार नंबर 1 में ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति को पड़ा देखा। कार का नंबर DL3CBS-1908 था।  कार के दरवाजे बंद थे और वह शख्स कोई हरकत नहीं कर रहा था। स्थानीय पूछताछ पर व्यक्ति का नाम संतोष ठाकुर पुत्र शिव शंकर निवासी जय अम्बे अपार्टमेंट, न्यू कोंडली उम्र 49 वर्ष बताया गया।  

संतोष के घर से कार की चाबियों का एक सेट लिया गया और कार खोली गई। जांच करने पर संतोष मृत मिला। क्राइम टीम को बुलाया गया और घटनास्थल की फोटोग्राफी और निरीक्षण किया गया। संतोष के शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं थी। मृतक की शिनाख्त उसके परिजनों ने की।

मृतक के परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक शराब का आदी था और 8 मार्च को सुबह 10 बजे के लगभग पत्नी और पुत्रियों से झगड़े के बाद घर से चला गया और उसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था।  कार में शराब की एक इस्तेमाल की हुई बोतल भी मिली। शव को एलबीएस मोर्चरी में रखवा दिया गया है। आगे की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: पर्यटन मंत्री के बेटे ने राहुल गांधी और सीएम गहलोत के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, कहा- कांग्रेस पार्टी का कोई विजन नहीं

पंजाब: गुरदासपुर सेक्टर में बीएसएफ के जवानों को मिली बड़ी कामयाबी, पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement