Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में शर्मसार कर देनी वाली घटना हुई है। नांगलोई इलाके में एक 8 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Shailendra Tiwari Updated on: July 04, 2023 11:11 IST
Delhi news, crime- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। नांगलोई इलाके में एक युवक ने 8 साल के मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी कि तभी शहजाद नाम का युवक बच्ची को जबरन अगवा कर गलत काम किया। इसके बाद बच्ची को रोता देख लोगों ने शहजाद को पकड़ लिया और पुलिस को बुला लिया।

उठा ले गया था बच्ची को गोदाम

बता दें कि घटना बीते दिन सोमवार की है। बच्ची देर शाम अपने घर के पास खेल रही थी। तभी पास के रहने वाले शहजाद ने बच्ची को अकेला देखा। इसके बाद आरोपी मासूम बच्ची को जबरन अपने गोदाम में ले गया और वहां बच्ची के साथ गलत काम किया। थोड़ी देर बाद बच्ची गोदाम से बाहर निकली तो वह जोर-जोर से रो रही थी, इसके बाद वहां आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई। फिर जानकारी होने पर भीड़ ने आरोपी शहजाद को पकड़ लिया और पुलिस को बुला लिया।

पुलिस दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने आरोपी शहजाद को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: भजनपुरा चौक पर बड़ी कार्रवाई, मंदिर और दरगाह को हटाया गया, मौके पर तैनात है भारी पुलिस बल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement