Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली: 16 साल की नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या, शख्स ने बीच सड़क पर चाकू से गोदा और सिर पत्थर से कुचला

दिल्ली में एक 16 साल की लड़की की चाकू से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई है। मामला दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके का है। इस हमले में लड़की की मौत हो गई है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 29, 2023 14:57 IST
Sakshi Murder - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नाबालिग होने की वजह से साक्षी का चेहरा ब्लर किया गया है। दूसरी फोटो में हैं राजा बंथिया, ADCP आउटर-नॉर्थ, दिल्ली

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक 16 साल की लड़की की चाकू से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई है। मामला दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके का है। इस हमले में लड़की की मौत हो गई है। लड़की की पहचान साक्षी के रूप में हुई है और ये घटना CCTV में कैद हो गई है। इस घटना में हमला करने वाला शख्स लड़की का दोस्त साहिल है। 

आरोपी साहिल फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता है। साहिल के पिता का नाम सरफराज है। साक्षी ने अभी 10वीं की परीक्षा पास की थी। उनकी मां किसी कंपनी में काम करती हैं और पिता मिस्त्री का काम करते हैं।

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना पर ADCP आउटर-नॉर्थ, दिल्ली राजा बंथिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'लड़का और लड़की एक दूसरे को पहले से जानते थे, लेकिन कबसे जानते थे यह जांच का विषय है। हमारे पास अभी ज़्यादा जानकारी नहीं आई है, हम इसमें जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। 6 टीमें जांच के लिए बनाई गई है। अपराधी को पकड़ने की कोशिश जारी है। चाकू से 20 से ज़्यादा वार किए गए हैं।'

क्या है पूरा मामला 

पुलिस के मुताबिक, साहिल और साक्षी की दोस्ती थी, लेकिन कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। साक्षी जब एक बर्थडे में जा रही थी, इसी बीच साहिल ने साक्षी को रास्ते मे रोका और उस पर कई बार चाकू से हमला किया। इसके बाद साहिल ने पत्थर से साक्षी पर हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी साहिल फरार हो गया और उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर रेड की जा रही है। 

स्वाती मालीवाल का बयान सामने आया

इस घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि बीच सड़क पर साक्षी का मर्डर किया गया। दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर फेल है। दिल्ली महिलाओं के लिए बेहद असुरक्षित है। क्या कसूर था 16 साल की गुड़िया का, जो उसे इस तरह सड़क पर बेरहमी से मार दिया गया ? दिल्ली में किसी को पुलिस और क़ानून का डर नहीं है। यदि आज कुछ नहीं किया गया तो दरिंदगी की सारी हदें पार होती रहेंगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया। दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।

ये भी पढ़ें: 

'पाकिस्तान को भी बनवाएंगे हिंदू राष्ट्र, अपनी जेब से तुम्हें हनुमान देने आए हैं', बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

इसरो ने लॉन्च किया नेविगेशन सैटेलाइट GSLV-F12 और NVS-01, मिली बड़ी सफलता 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement