Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली के होटल में शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: वेस्ट दिल्ली के एक होटल में एक महिला के साथ उसके दोस्त में शादी का झांसा देकर उससे रेप किया। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: October 19, 2022 21:33 IST
Woman raped on the pretext of marriage in Delhi hotel- India TV Hindi
Woman raped on the pretext of marriage in Delhi hotel

Highlights

  • पश्चिमी दिल्ली के होटल में महिला से दुष्कर्म
  • दोस्त ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Delhi Crime News: पश्चिमी दिल्ली के होटल में एक व्यक्ति ने 28 वर्षीय महिला का यौन उत्पीड़न किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरुग्राम के फरु खनगर निवासी सुंदर यादव के रूप में हुई है। पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल के मुताबिक, मंगलवार को हरि नगर थाने में शिकायत मिली थी, जिसमें महिला ने कहा था कि वह चार महीने पहले यादव से मिली थी। दोनों के बीच फोन पर बात होती थी। यादव ने 17 अक्टूबर को सुभाष नगर इलाके के एक होटल में उससे मिलने की जिद की, जहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

डीसीपी ने कहा, "पुलिस को मिली शिकायत और मेडिकल जांच के बाद धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।" पुलिस की एक टीम ने फरु खनगर में छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

कुछ दिन पहले गुरुग्राम में हुआ था ऐसा ही मामला

गुरुग्राम में एक युवती को उसके ब्यॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, मुजेसर थाना के अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी युवती की दोस्ती अंकित अरोड़ा नाम के युवक से थी। युवक ने शादी का झांसा दिया। आरोप है कि युवक पीड़ित युवती को गुरुग्राम के होटल में ले गया। वहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़ित से नकदी भी हड़प ली। घटना के बाद पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दे दी। घटनास्थल गुरुग्राम होने के कारण महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर कर गुरुग्राम के उद्योग विहार थाने को एफआईआर भेज दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement