Sunday, May 05, 2024
Advertisement

दिल्ली: रोहिणी के नाले से 19 साल की लड़की का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कही ये बात

दिल्ली के रोहिणी से एक 19 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 14, 2023 11:48 IST
Death - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 19 साल की लड़की का शव मिलने से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के अमन विहार थाना क्षेत्र में एक नाले से 19 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है। इस लड़की की 3-4 दिन पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच चल रही है। ये जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

एक हफ्ते पहले दिल्ली में मिला था महिला का कंकाल

दिल्ली में बीते हफ्ते ही दिल्ली में एक महिला का कंकाल मिला था। दिल्ली के द्वारका के बाबा हरिदास नगर में महिला का कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो महिला के शरीर पर सर्दियों के कपड़ों के कुछ टुकड़े मिले थे, जिससे संकेत मिला था कि उसकी मौत काफी पहले हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 11 बजे पीसीआर को कंकाल के संबंध में कॉल आई थी।

पुलिस ने बताया था, 'फोन करने वाले ने बताया कि उनके खेत में एक ड्रम में कुछ फेंका गया था, जो एक ट्यूबवेल से जुड़ा हुआ था। उसमें से बदबू आ रही है।' जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। 

ये भी पढ़ें:

यूपी निकाय चुनाव: अयोध्या के हिंदू बहुल क्षेत्र में मुस्लिम युवक ने निर्दलीय जीता पार्षद का चुनाव, आंकड़े देखकर चौंके लोग

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में चल रहा एनकाउंटर, पुलिस और सुरक्षाबल के जवान कर रहे कार्रवाई 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement