Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली: तिहाड़ जेल में गैंगवार, कुख्यात गैंगस्टर का हुआ मर्डर

यह गैंगवार शाम 5 बजे हुई थी और यह झड़प तिहाड़ की जेल नंबर 3 में हुई। इस गैंगवार में प्रिंस तेवतिया नाम के गैंगस्टर का मर्डर हुआ है। इसके साथ ही इसमें 4 अन्य कैदी भी घायल हुए हैं।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 14, 2023 22:17 IST
Delhi, Tihar jail- India TV Hindi
Image Source : FILE तिहाड़ जेल

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल को देश की सबसे सुरक्षित जेल माना जाता है। कहते हैं कि यहां जेल अधिकारियों की मर्जी के बिना कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता। सरकार यहां टॉप क्लास सुरक्षा का दावा भी करती है। लेकिन सरकार के इन दावों की पोल शुक्रवार शाम को खुल गई, जब वहां गैंगस्टरों के बीच में गैंगवार छिड़ गई और एक कुख्यात गैंगस्टर की मौत हो गई। 

शाम 5 बजे की है घटना 

जानकारी के अनुसार यह गैंगवार शाम 5 बजे हुई और यह झड़प तिहाड़ की जेल नंबर 3 में हुई। इस गैंगवार में प्रिंस तेवतिया नाम के गैंगस्टर का मर्डर हुआ है। इसके साथ ही इसमें 4 अन्य कैदी भी घायल हुए हैं। इस घटना के बाद तिहाड़ जेल की पुलिस 5 कैदियों को लेकर दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल लेकर पहुंची थी। जहां इलाज के दौरान प्रिंस की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गैंगवार में मारे गए प्रिंस पर चाकू से वार किया गया था और उसके शरीर पर 5-7 बार हमला किया गया था। 

कैदियों के दो गुटों में हुई चाकूबाजी

जेल सूत्रों के अनुसार, दो गुटों में किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। इस दौरान कैदियों के गुटों ने चाकू से वार किया था। जिसमें प्रिंस तेवतिया पर कई वार किए गए थे। चार कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रिंस तेवतिया को मृत घोषित कर दिया। अन्य कैदियों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement