Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली: जाफराबाद में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला, हमले में 11 साल की बेटी भी घायल, सामने आई वजह

दिल्ली के जाफराबाद में एक शख्स द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। हमले में शख्स की बेटी भी घायल हुई है। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Rituraj Tripathi Published on: September 11, 2023 7:26 IST
Delhi Police - India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक पति ने अपनी पत्नी की घर में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस वारदात के दौरान मृतक की लड़की भी घायल हुई है। पुलिस ने हमलावर पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि गली नंबर 3, विजय मोहल्ला, मौजपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो  पता चला कि 32 साल की निशा को उसके पति साजिद ने उसके घर पर कई बार चाकू से गोदा।

गंभीर रूप से घायल निशा को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी गर्दन, छाती और बाएं हाथ पर चाकू के घाव पाए गए। मारपीट के दौरान 11 साल की बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की लेकिन बेटी भी चाकू लगने से घायल हो गई। दंपति की दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 11 और 7 साल है।  घटना के वक्त दोनों बेटियां घर पर मौजूद थीं और बेटियों के सामने ही पिता ने मां को मौत के घाट उतार दिया।

कौन है हमलावर पति?

पुलिस ने 36 साल के साजिद को गिरफ्तार किया है। साजिद कुछ समय पहले तक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था।  फिलहाल वह बेरोजगार है। पुलिस के मुताबिक, साजिद अपनी पत्नी निशा पर शक करता था और इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: आतंकियों की भर्ती करने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 सहयोगी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

महाराष्ट्र के ठाणे में बड़ा हादसा, 40 मंजिला इमारत की लिफ्ट गिरने से 7 की मौत

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement