Monday, April 29, 2024
Advertisement

मानहानी मामले में LG को मिली जीत, BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- माफी मांगने की पुरानी आदत

BJP on Arvind Kejriwal: आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट ने 'आप' की ओर से दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना पर लगाए गए झूठे आरोपों के कारण एक बार फिर से कड़ी फटकार लगाई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 27, 2022 22:11 IST
Delhi BJP President Adesh Gupta And Delhi CM Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Delhi BJP President Adesh Gupta And Delhi CM Arvind Kejriwal

Highlights

  • LG मामले में बीजेपी ने दिल्ली HC के फैसले का किया स्वागत
  • कोर्ट पहले भी कई बार केजरीवाल को फटकार लगा चुका है: गुप्ता
  • आदेश गुप्ता ने कोर्ट के फैसले को झूठ पर सत्य की जीत बताया

BJP on Arvind Kejriwal: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के खिलाफ आपत्तिजनक बयानों और विवादित पोस्ट को हटाने के दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए बीजेपी ने कहा है कि न्यायालय में एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का झूठ बेनकाब हो गया है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ बोलकर माफी मांगना मुख्यमंत्री केजरीवाल की पुरानी आदत है और इससे पहले भी केजरीवाल कोर्ट जाकर कई नेताओं के ऊपर लगाए गए झूठे आरोपों के मामले में माफी मांग चुके हैं। 

फिर से केजरीवाल का झूठ बेनकाब हो गया- आदेश गुप्ता

गुप्ता ने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट ने 'आप' की ओर से दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना पर लगाए गए झूठे आरोपों के कारण एक बार फिर से कड़ी फटकार लगाई है। गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने हमेशा ही संवैधानिक व्यवस्थाओं की अवमानना और अपमान करने का काम किया है, जिसे लेकर कोर्ट पहले भी कई बार केजरीवाल को फटकार लगा चुका है और न्यायालय में एक बार फिर से केजरीवाल का झूठ बेनकाब हो गया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने हाई कोर्ट के फैसले को झूठ पर सत्य की जीत बताते हुए कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना के ऊपर लगे सभी आरोपों को कोर्ट ने झूठा करार दिया है।

LG के खिलाफ मानहानिकारक बयान देने से कोर्ट ने लगाई रोक

गौरतलब है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को एक अंतरिम आदेश में 'आप' और उसके कई नेताओं को उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के खिलाफ मानहानिकारक बयान देने से रोक दिया। अदालत ने उन्हें सोशल मीडिया पर सक्सेना के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट, वीडियो और ट्वीट हटाने का निर्देश देते हुए कहा कि उन्होंने बिना सोचे समझे इस प्रकार के बयान दिए। 

LG ने मानहानिकारक पोस्ट, ट्वीट हटाने का निर्देश देने की अपील की थी 

दरअसल, उपराज्यपाल ने 'आप', इसके नेताओं आतिशी सिंह, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और जैस्मीन शाह को अपने और परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर शेयर किए गए 'झूठे' व 'मानहानिकारक' पोस्ट, ट्वीट या वीडियो हटाने का निर्देश देने की भी अपील की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement