Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नरेला की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले, कई घायल

दिल्ली पुलिस ने बताया कि, घटनास्थल पर दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद हैं। कुछ घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, सभी की हालत स्थिर है और उन्हें मामूली चोटें आई हैं। 2 लोगों की मृत्यु हुई है, उनकी पहचान की जा रही है।

Reported By : Neeraj Jha, Jatin Sharma, Sanjay Sah Written By : Sudhanshu Gaur Published on: November 01, 2022 12:25 IST
नरेला की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नरेला की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

देश की राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। आग एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में लगी, जिसमें झुलसकर 2 लोगों की मौत हो गई है। जिनकी पहचान की कोशिश जारी है। आग की सूचना के बाद दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि, "नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में सुबह एक फुटबियर कंपनी में आग लग गई। इस आग में कई लोग झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है। सभी की हालात स्थिर है और 2 लोगों की मौत हुई है, जिनकी पहचान नहीं हो सकी है।" 

शनिवार को हरिदार नगर में लगी थी आग 

वहीं इससे पहले शनिवार को दिल्ली के एक दुकान में भीषण आग लगने से दुकान मालिक की झुलसकर मौत हो गई थी। मामला पश्चिमी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर  शनिवार देर रात एक दुकान में आग लग गई। पुलिस के मुताबिक आग लगने की सूचना देर रात दो बजकर 20 मिनट पर मिली थी। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन के मुताबिक, दमकल विभाग के कर्मियों को आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लेने के बाद दुकान मालिक अरुण का जला हुआ शव मिला था। उन्होंने बताया कि पीड़ित नजफगढ़ में बंगाली कॉलोनी स्थित नवीन प्लेस का रहने वाला था। 

दुकान का मालिक अंदर ही सो रहा था

उपायुक्त ने कहा, ''आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए शव को आरटीआरएम अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है। हम घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं।'' पुलिस ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि हादसे के समय दुकान का मालिक अंदर ही सो रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement