Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल में ड्राई फ्रूट खाते दिखे सत्येंद्र जैन, 8 किलो बढ़ा वजन! VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो आया सामने

सत्येंद्र जैन ने जेल प्रशासन पर ठीक से खाना नहीं देने का आरोप लगाया है लेकिन तिहाड़ जेल के अंदर जो वीडियो सामने आ रहा है वो इसके ठीक उलट हैं। उसमें सत्येंद्र जैन कभी फल, कभी ड्राई फ्रूट तो कभी सलाद खाते नजर आ रहे हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 23, 2022 10:35 IST
satyendra jain- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को लेकर एक और विस्फोटक खुलासा हुआ है। एक रेपिस्ट से मसाज कराने के बाद अब वो जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं। सत्येंद्र जैन ने जेल प्रशासन पर ठीक से खाना नहीं देने का आरोप लगाया है लेकिन तिहाड़ जेल के अंदर जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं वो इसके ठीक उलट हैं। जो वीडियो वायरल हुआ हैं उसमें सत्येंद्र जैन कभी फल, कभी ड्राई फ्रूट तो कभी सलाद खाते नजर आ रहे हैं। सबकुछ उनके मन के मुताबिक खाना मिलता दिख रहा है।

जेल में जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया!

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि जेल में सत्येन्द्र जैन का वज़न बढ़ गया है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबित सत्येन्द्र जैन का वजन 8 किलो तक बढ़ गया है जबकि जैन के वकीलों ने कोर्ट में कहा है कि उनका वजन 28 किलो तक कम हो गया है। सत्येन्द्र जैन का ताज़ा वीडियो बता रहा है कि उन्हें जेल में ठीक से खाना पीना मिल रहा है। सूत्रों के मुताबिक जैन को अच्छा खाना और उनकी च्वॉइस के फल और ड्राइ फ्रूट्स भी मिल रहे हैं।

ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है- BJP
तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर सियासी घमासान मचा हुआ है। बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। बीजेपी ने ये वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है। वहीं, इस वीडियो ने सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा है।

नाबालिग से रेप का आरोपी जेल में जैन का चंपी करता है!
इससे पहले जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ था जिसके बाद बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा गया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन एक बैड पर लेटकर हाथों और पैरों की मसाज करा रहे हैं। वहीं, तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री के मसाज पर कल फिर एक बड़ा खुलासा हुआ। IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन गुप्ता ने एक फोटो ट्वीट किया और दावा किया कि जेल के अंदर दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं एक कैदी है। दावे के मुताबिक मंत्री की मालिश और चम्पी करने वाले का नाम रिंकू है। उस पर नाबालिग से रेप का आरोप है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अलावा IPC की कई धाराओं में FIR दर्ज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement