Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Delhi News: AAP का BJP पर बड़ा हमला, कहा: 'दिल्ली में ऑपरेशन लोटस चलाकर सरकार गिराने की साजिश'

Delhi News: आप नेता भारद्वाज ने कहा कि, "तमाम कोशिशों नाकामी के बाद सीबीआई रेड की धमकी दी, सीबीआई के ऑफिसर्स मनीष सिसोदिया के घर में रहे। सीबीआई को इसमें कुछ नही मिला, न ही सोना और न ही बेनामी संपत्ति के कागज मिले।"

Reported By : Shrutika Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: August 23, 2022 11:43 IST
Delhi News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi News

Highlights

  • दिल्ली की चुनी हुई सरकार गिराने की साजिश - AAP
  • BJP का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया - AAP
  • सीबीआई को मनीष सिसोदिया के घर से कुछ नहीं मिला - AAP

Delhi News: दिल्ली में शराब घोटाले के बाद सीबीआई की कार्रवाई के बाद मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश रच रही है। लेकिन उसका ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि, "बीजेपी ऑपरेशन लोटस के तहत दिल्ली की चुनी हुई सरकार गिराने की साजिश रच रही है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर दिया गया और कहा गया कि बीजेपी में शमिल हो जाइये हम आपको मुख्यमंत्री बना देंगे।" 

'दिल्ली में ऑपरेशन लोटस चला कर सरकार को गिराने की कोशिश'

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, "हमने देखा कि कैसे बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस से गोवा, कर्नाटक, अरुणाचल, एमपी में सरकार बनाई। महाराष्ट्र में हमने देखा शिवसेना को तोड़कर जनता के द्वारा चुनी सरकार को गिराया गया।" उन्होंने आरोप लगाया कि, "दिल्ली में ऑपरेशन लोटस चला कर सरकार को गिराने की कोशिश की, पार्टी के अंदर नंबर 2 के नेता को अंकित किया गया। स्कूलों के कमरों में गड़बड़ी का कैंपेन चलाया गया। लेकिन उसमें भी बीजेपी को हताशा ही हाथ लगी।"

CBI in Manish sisodia residence

Image Source : PTI
CBI in Manish sisodia residence

'सीबीआई को मनीष सिसिदिया के घर कुछ नहीं मिला'

आप नेता भारद्वाज ने कहा कि, "तमाम कोशिशों नाकामी के बाद सीबीआई रेड की धमकी दी, सीबीआई के ऑफिसर्स मनीष सिसोदिया के घर में रहे। सीबीआई को इसमें कुछ नही मिला, न ही सोना और न ही बेनामी संपत्ति के कागज मिले।"

हमारे पास बीजेपी के उस प्रस्ताव की ऑडियो रिकॉर्डिंग - आप 

वहीं इससे पहले आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि उस के पास दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बीजेपी के उस प्रस्ताव की ऑडियो रिकॉर्डिंग है, जिसमें कहा गया है कि अगर सिसोदिया पार्टी बदलते हैं, तो उनके खिलाफ सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि, आम आदमी पार्टी ऑडियो रिकॉर्डिंग को समय आने पर सार्वजनिक करेगी। 

Manish Sisodia

Image Source : PTI
Manish Sisodia

सूत्रों में से एक ने बताया, "हमारे पास बीजेपी की पेशकश की ऑडियो रिकॉर्डिंग है और समय आने पर हम भगवा पार्टी का पर्दाफाश करने के लिए इसे सार्वजनिक करेंगे।" आप नेताओं ने सिसोदिया के दावों का समर्थन किया है, लेकिन न तो उन नेताओं ने और न ही उपमुख्यमंत्री ने बीजेपी के उस व्यक्ति के नाम का खुलासा किया, जिसने उनसे इस तरह के प्रस्तावों के लिए संपर्क किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement