Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Delhi News: बीएसएफ के उप-निरीक्षक को उसके दोस्त सहवाग ने गोली मारी

Delhi News: पुलिस ने बताया कि नजफगढ़ के गोपाल नगर के निवासी पीड़ित संदीप कुमार का इलाज चल रहा है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: August 28, 2022 14:22 IST
Gun Firing- India TV Hindi
Image Source : FILE Gun Firing

Highlights

  • बयान देने की स्थिति में नहीं है बीएसएफ उप निरीक्षक
  • चालक सहवाग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली में बीएसएफ के उप निरीक्षक को उसके दोस्त द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक उप-निरीक्षक को उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मार दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उप-निरीक्षक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो नशे की हालत में था।

बयान देने की स्थिति में नहीं है बीएसएफ उप निरीक्षक

पुलिस ने बताया कि नजफगढ़ के गोपाल नगर के निवासी पीड़ित संदीप कुमार का इलाज चल रहा है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने कहा कि उप-निरीक्षक झारखंड में तैनात था। पुलिस ने बताया कि मामला शनिवार को तब सामने आया, जब वेंकटेश्वर अस्पताल की तरफ से नजफगढ़ थाने को इसकी सूचना मिली। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम. हर्षवर्धन ने बताया कि पीड़ित अपने बहनोई अंकुश, भतीजे रवि और संदीप सहवाग नाम के एक अन्य व्यक्ति के साथ द्वारका में एक कार में घूम रहा था। उन्होंने बताया कि सहवाग के पास एक पिस्तौल थी और वह नशे की हालत में था और उसने गोली चलाई जो कुमार को लग गई।

चालक सहवाग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसीपी ने कहा कि चालक के तौर पर काम करने वाले सहवाग (29) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में ITBP के एक जवान ने  अपने तीन सहयोगियों को गोली मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। यह घटना जिले के देविका घाट सामुदायिक केंद्र पर दोपहर में हुई। ITBP के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह ने अपने साथियों पर गोलियां चलाईं। इसमें एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि तीनों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बाद में वे खतरे से बाहर गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement