Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

6 बच्चों के बाप ने पत्नी को छोड़ा, फिर ट्रांसजेंडर से किया निकाह, बोला- तलाक-तलाक...

इस मामले दिल्ली पुलिस ने मुस्लिम महिला संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 30 जून 2022 को थाना भजनपुरा में घरेलू हिंसा की शिकायत का मामला प्रकाश में आया। जिस महिला ने शिकायत की वह भजनपुरा की रहने वाली है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 03, 2023 17:46 IST
Delhi News father of 6 childrens married with transgender and triple talaq to his wife- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

आपने 'दिल है कि मानता नहीं' गाना सुना ही होगा। अक्सर दिल की सुनकर लोग गलतियां करते हैं और बाद में इसके परिणाम भुगतने पड़ते हैं। ऐसा ही मामला पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा से सामने आया है। यहां तीन तलाक का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। हालांकि यह तलाक उसने जिस कारण दिया उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल अपने निकाल के 30-32 वर्ष बाद आफताब नाम के शख्स ने चिल्लाते हुए अपनी पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक कहते हुए खुद को उससे अलग कर लिया है।

पत्नी को छोड़ ट्रांसजेंडर से किया निकाह

इस मामले दिल्ली पुलिस ने मुस्लिम महिला संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 30 जून 2022 को थाना भजनपुरा में घरेलू हिंसा की शिकायत का मामला प्रकाश में आया। जिस महिला ने शिकायत की वह भजनपुरा की रहने वाली है। पीड़ित महिला के मुताबिक करीब 30-32 साल पहले उसकी मुलाकात एक आफताब नाम के शख्स से हुई थी। इस शादी से आफताब को 6 बच्चे हुए। लेकिन अब उसने पीड़िता को तलाक देकर एक ट्रांसजेंडर से निकाह कर लिया है।

चिल्लाकर कहा- तलाक, तलाक, तलाक

हालांकि अब उसके पति आफताब ने फिर से दूसरी महिला से शादी कर ली और कर्दमपुरी में कहीं रह रहा है। जानकारी के मुताबिक आफताब अब पीड़ित महिला पर घर खाली करने का दबाव बना रहा है और घर खाली न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा है। महिला का कहना है कि 7 जुलाई 2022 को आफताब ने उसे घर से निकालने से पहले गालियां दी और चिल्लाकर तलाक-तलाक-तलाक कहकर खुद को अलग कर लिया। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की शिकायत को क्राइम अगेंस्ट वूमेन सेल भेजा। इस मामले में अब आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश पड़ रहे अकेले, उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब मीना सिंह ने दिया इस्तीफा, पढ़ें क्या है कारण

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement