Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Delhi News: दिल्ली में बदमाशों ने एक मकान पर चलाई गोलियां, व्यक्ति ने झगड़े में किया था बीच-बचाव

Delhi News: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मकान के मालिक सोनू ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए और दरवाजा खोलने को कहा। जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 08, 2022 12:27 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • दरवाजा नहीं खोलने पर चलाई गोलियां
  • एक रिश्तेदार के विवाद मामले में किया था बीच-बचाव
  • शिकायत पर मामला हुआ है दर्ज

Delhi News: उत्तरपूर्वी दिल्ली के जौहरीपुर इलाके में बदमाशों के एक समूह ने एक मकान पर गोलियां चलायी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि यह घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

दरवाजा नहीं खोलने पर चलाई गोलियां

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मकान के मालिक सोनू ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए और दरवाजा खोलने को कहा। जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि उसकी शिकायत पर भारतीय दंड संहिता(IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और धारा 34 (साझा मंशा) और शस्त्र कानून के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

झगड़े में किया था बीच-बचाव

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि शिकायतकर्ता के एक रिश्तेदार का इलाके में किसी व्यक्ति के साथ विवाद था और उसने मामले में बीच-बचाव किया था। इसके बाद उसे सबक सिखाने की धमकी दी गयी थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गयी है और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

इससे पहले भी हुई हैं ऐसी वारदातें

कुछ दिनों पहले द्वारका जिला पुलिस ने दोस्तों पर रौब जमाने के लिए गोली चलाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। गोली चलाते युवक का वीडियो वायरल हुआ था। गिरफ्तार युवक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका है और अपने दोस्तों के साथ रहता था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से दो पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए थे।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया की गिरफ्तार आरोपित का नाम सुगम शुक्ला है। इसने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। यह अपने दोस्तों के साथ महावीर एन्क्लेव में रहता है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर एक युवक का गोली चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिले के स्पेशल स्टाफ को आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement