Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi News: यमुना में तैरते समय 3 लोगों की डूबने से मौत, एक की तलाश जारी

Delhi News: पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में तड़के करीब 1.20 बजे एक फोन आया जिसमें बताया गया कि चार लोग लापता हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: July 08, 2022 13:50 IST
Boys drowned in Yamuna River- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Boys drowned in Yamuna River

Delhi News: यहां यमुना नदी में तैरते समय नाबालिगों समेत तीन लोगों की डूबने से मौत का मामला सामने आया है। तीन शव मिल चुके हैं, एक की तलाश जारी है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में यमुना नदी में डूबे तीन युवकों के शव की शुक्रवार सुबह बरामद किए गए। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में तड़के करीब 1.20 बजे एक फोन आया जिसमें बताया गया कि चार लोग लापता हैं। उन्होंने कहा,'यह पाया गया कि गुरुवार को दोपहर करीब 14-20 साल की उम्र के चार व्यक्ति लोनी से ठोकर नंबर 7, सोनिया पुश्ता, बुराड़ी में यमुना में तैरने आए थे।' 

शाम को घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने पुलिस को दी सूचना

शाम को जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उनके एक दोस्त के कहने पर, नदी के किनारे जा कर देखा गया जहां एक मोटरसाइकिल और कुछ कपड़े मिले। डीसीपी ने कहा कि खोज व बचाव अभियान जारी है और अब तक तीन शव निकाले जा चुके हैं। जांच के दौरान कुछ कपड़ों के साथ यमुना तट पर एक मोटरसाइकिल मिली। सुबह खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया था। अधिकारी ने कहा, 'गोताखोरों ने अब तक तीन शव बरामद किए हैं।' उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

औरैया जिले में भी भी नहाने के दौरान डूब गए थे दो युवक

इससे पहले उत्तर प्रदेश में ही पिछले दिनों औरैया जिले में नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने तलाशी के लिए गोताखोरों की मदद ली थी। इन गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों को बाहर निकाला गया था, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में ले गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक गर्मी से बचने के लिए यमुना नदी में नहाने गए थे। तभी तेज बहाव के चलते दोनों की डूबने से मौत हो गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement