Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मछली पकाई-उसमें जहर मिलाया, सास-ससुर सहित साली और पत्नी को खिला दिया

अपनी पत्नी और ससुराल वालों को जहर देने के मामले में दिल्ली पुलिस ने वरुण शर्मा नाम के एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। यह मामला वेस्ट दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: March 25, 2021 12:55 IST
2009 में हुई आरोपी वरुण...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 2009 में हुई आरोपी वरुण की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली: अपनी पत्नी और ससुराल वालों को जहर देने के मामले में दिल्ली पुलिस ने वरुण शर्मा नाम के एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। यह मामला वेस्ट दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है। पुलिस के मुताबिक वरुण शर्मा अपने ससुराल वालों से लगातार नाराज रहता था। इतना ही नहीं पत्नी भी उससे लगातार झगड़ा करती रहती थी और इसी वजह से उसने सबको जहर खिला दिया।

जानें, क्या है पूरा मामला

यह मामला 31 जनवरी का है, 31 जनवरी को जहर दिया गया था। 16 मार्च को साली और 21 मार्च को सांस की मौत हो गई। खून की जांच में पता लगा कि वरुण शर्मा ने खाने में कोई मामूली जहर नहीं बल्कि थैलियम नामक जहर का इस्तेमाल किया था।

वरुण ने खुद ही मछली बनाई थी और उसी में इसने थैलियम जहर मिलाया था लेकिन खुद की तबीयत खराब होने का बहाना करके इसने वह मछली खुद नहीं खाई थी। जहर वाली मछली उसके सास-ससुर, साली और पत्नी ने खाई थी। जिसके बाद उसकी साली और सास की मौत हो गई जबकि पत्नी अभी भी कोमा में अस्पताल में भर्ती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement