Thursday, June 13, 2024
Advertisement

Swati Maliwal Case: सीएम आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस, सीसीटीवी DVR सहित कई सामान किया जब्त

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले की जांच के तहत दिल्ली पुलिस की टीम सीएम आवास पर पहुंची। यहां से दिल्ली पुलिस की टीम ने प्रिंटर और लैपटॉप सहित अन्य सामान को जब्त किया है। दिल्ली पुलिस थोड़ी ही देर बाद सीएम आवास से बाहर निकली और फिर चली गई।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 19, 2024 14:29 IST
सीएम आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस।- India TV Hindi
Image Source : ANI सीएम आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस।

नई दिल्ली: आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। आज सुबह जहां दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार पर जांच में सहयोग ना करने की बात कही तो वहीं दोपहर में दिल्ली पुलिस सीएम आवास पर पहुंच गई। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दिल्ली पुलिस अपने साथ बिभव कुमार को भी सीएम आवास लेकर जाएगी, लेकिन जब दिल्ली पुलिस की टीम सीएम आवास पर पहुंची तो वहां पर बिभव कुमार उनके साथ मौजूद नहीं थे। पुलिस पुलिस की टीम सीएम आवास पर गई और अंदर से कुछ जरूरी सामान लेकर फिर वापस चली गई। 

जांच में सहयोग नहीं कर रहे बिभव

बता दें कि स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस लगातार जांच कर रही है। कल शनिवार को दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी अरविंद केजरीवास के पीए को सीएम आवास से गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली पुलिस लगातार बिभव कुमार से पूछताछ का प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि बिभव कुमार पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं और वह सिर्फ हां या ना में जवाब दे रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली पुलिस को एक पेन ड्राईव में सीसीटीवी का क्लिप सौंपा गया है, जो कि ब्लैंक निकला। 

क्या-क्या सामान साथ ले गई पुलिस

वहीं पर्याप्त जानकारी नहीं मिल पाने के बाद अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली पुलिस की टीम आज फिर से सीएम हाउस पहुंची। यहां दिल्ली पुलिस के साथ बिभव कुमार मौजूद नहीं थे। दिल्ली पुलिस सीधे सीएम आवास के अंदर पहुंची और थोड़ी ही देर के बाद कुछ सामान के साथ बाहर निकली। दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास से सीसीटीवी की डिवीआर, प्रिंटर और लैपटॉप जब्त किया है और अपने साथ ले गई है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस एक एविडेंस बॉक्स भी ले कर गई। बता दें कि आप सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- 

Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, घटना के समय का CCTV फुटेज गायब, सबूतों को नष्ट करने की हुई कोशिश

खत्म हुआ आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन, पार्टी ऑफिस लौट रहे कार्यकर्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement