Friday, June 14, 2024
Advertisement

आज बिभव को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, स्वाति बोलीं- पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हूं

दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को हाल ही में मुंबई लेकर गई थी। आरोप है कि बिभव ने अपना फोन फॉर्मेट करके सबूत छिपाने की कोशिश की।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 24, 2024 9:01 IST
स्वाति मालीवाल मारपीट केस।- India TV Hindi
Image Source : PTI स्वाति मालीवाल मारपीट केस।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आज शुक्रवार को आरोपी बिभव कुमार को कोर्ट में पेश करेगी। बिभव कुमार की पांच दिन की रिमांड आज खत्म हो रही है। पुलिस आज कोर्ट को बताएगी कि पांच दिन की पुलिस कस्टडी में क्या हासिल हुआ। जानकारी के मुताबिक, पुलिस बिभव कुमार की कस्टडी बढ़ाने की मांग कर सकती है। 

पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार- स्वाति मालीवाल

दूसरी ओर स्वाति मालीवाल ने भी इस मुद्दे पर सभी बात मीडिया के सामने रख दी है। स्वाति मालीवाल ने पिटाई पर चुप्पी तोड़ते हुए फिर आरोप लगाया है कि बिभव ने उन्हें सात-आठ थप्पड़ मारे। ड्रांइग रूम में पैर पकड़कर घसीटा, लातों से मारा। लेकिन कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया। स्वाति ने कहा कि वो इस मामले में पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हैं। स्वाति मालीवाल ने ये भी कह दिया है कि उन्होंने केजरीवाल को क्लीन चिट नहीं दी है।

मुंबई ले गई थी पुलिस

दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को हाल ही में मुंबई लेकर गई थी। आरोप है कि बिभव ने अपना फोन फॉर्मेट करके सबूत छिपाने की कोशिश की। विभव मुंबई में किन-किन लोगों के सम्पर्क में था पुलिस मुंबई जाकर यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही थी। अब दिल्ली पुलिस आज पुलिस कोर्ट में खुलासा करेगी कि उसे अभी तक क्या मिला है। 

केजरीवाल के माता-पिता से भी होगी पूछताछ

दिल्ली पुलिस जल्द ही अरविंद केजरीवाल के माता-पिता और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से पूछताछ कर सकती हैं। जानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल के माता-पिता ने दिल्ली पुलिस को गुरुवारसुबह 11:30 बजे आने को कहा था। लेकिन तब पूछताछ नहीं हुई। दूसरी ओर केजरीवाल ने कहा है कि इस पूरे मामले के दो पहलू हैं। पुलिस को इसकी निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और न्याय होना चाहिए। 

ये भी पढ़ेंइस्तीफा नहीं दूंगा, BJP को विरोधी मुख्यमंत्रियों को निशाना बनाने की छूट मिल जाएगी: केजरीवाल

दिल्ली के दो कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी, फोन आते ही मचा हड़कंप, अस्पताल-स्कूल और एयरपोर्ट के लिए आ चुके हैं ईमेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement